अगर हिंदी में बनती ‘बाहुबली’ तो प्रभास की ‘देवसेना’ बनती ये एक्ट्रेस, डायरेक्टर ने किया खुलासा

0
21
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ में देवसेना के रूप में साउथ एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी और प्रभास की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया. इस फिल्म ने सिनेमाघरों में दर्शकों की लाइनें लगवा दी थी. वहीं, अगर ये फिल्म हिंदी में बनेगी तो प्रभास की देवसेना का किरदार कौन निभाएगा, इस बात का खुलासा खुद फिल्म के डायरेक्टर एस. राजमौली ने अपने एक इंटरव्यू में किया था.



दरअसल, एक इंटरव्यू में एस. राजमौली, प्रभास के साथ पहुंचे थे. जब उनसे सवाल किया गया कि, ‘अगर ‘बाहुबली’ हिंदी में बनाते तो आप बॉलीवुड के किस एक्‍ट्रेस को इस फिल्म में कास्ट करते?’ इस सवाल पर राजमौली ने कहा कि, ‘इस फिल्‍म में मुझे शायद और कोई बदलाव न करना पड़े, मगर हिंदी फिल्म में उनकी देवसेना दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जरूर बनती. वहीं, ‘बाहुबली’ के किरदार के बारे में एस. राजामौली से पूछा गया कि वो प्रभास (Prabhas) की जगह किसे कास्ट करते तो उन्होंने साफ इंकार करते हुए कहा ‘किसी को भी नहीं.’ 



बात करें दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही वो पति रणवीर सिंह से साथ कबीर खान की आने वाली स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ’83’ में नज़र आएंगी. इसके अलावा मस्तानी शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ फिल्म ‘पठान’ में भी नज़र आने वाली हैं.

यह भी पढ़ेंः

ऐसे ही नहीं बनी है Tiger Shroff की इतनी शानदार बॉडी, जानें उनका फिटनेस और डाइट रुटीन

जानना चाहते हैं Shraddha Kapoor के फिगर का राज, तो फॉलो करें उनका डेली Deit और Workout रूटीन



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here