आकाश चोपड़ा ने चुनी दुनिया की बेस्ट Playing XI, इन 3 भारतीय क्रिकेटर्स को किया शामिल

0
3
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: भारत के पूर्व ओपनर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने वर्ल्ड क्रिकेट के एक से बढ़कर एक धुरंधर खिलाड़ियों को चुनकर अपनी बेस्ट टेस्ट प्लेइंग इलेवन बनाई है. आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने अपनी ग्रेट क्रिकेटरों की प्लेइंग इलेवन में सिर्फ 3 भारतीय क्रिकेटर्स को ही चुना है.

आकाश चोपड़ा ने चुनी दुनिया की बेस्ट Playing XI

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने जिन भारतीय 3 खिलाड़ियों को अपनी प्लेइंग इलेवन में चुना है, उनका नाम रोहित शर्मा, ऋषभ पंत और रविचंद्रन अश्विन है. 

आकाश चोपड़ा ने विराट कोहली को नहीं दी जगह 

आकाश चोपड़ा ने अपनी प्लेइंग इलेवन में विराट कोहली को जगह नहीं दी है. आकाश चोपड़ा ने रोहित शर्मा और दिमुथ करुणारत्ने को अपनी टीम का ओपनर चुना है. आकाश चोपड़ा ने ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मार्नस लाबुशाने को नंबर तीन और इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए चुना.

जो रूट को चुना कप्तान

आकाश चोपड़ा ने इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन का कप्तान चुना है. आकाश चोपड़ा ने अपनी प्लेइंग इलेवन में नंबर 5 पर ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ और ऑलराउंडर की भूमिका के लिए बेन स्टोक्स का चयन किया. नंबर 7 और विकेटकीपिंग की भूमिका के लिए ऋषभ पंत को जगह दी गई है.

पैट कमिंस को दी जगह 

आकाश चोपड़ा ने पैट कमिंस, स्टुअर्ट ब्रॉड और जोस हेजलवुड को बतौर तेज गेंदबाज चुना है. आकाश चोपड़ा ने अपनी प्लेइंग इलेवन में रविचंद्रन अश्विन को एकमात्र स्पिन गेंदबाज के तौर पर जगह दी है.

आकाश चोपड़ा की बेस्ट Playing XI:

रोहित शर्मा, दिमुथ करुणारत्ने, मार्नस लाबुशेन, जो रूट (कप्तान), स्टीव स्मिथ, बेन स्टोक्स, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), पैट कमिंस, आर अश्विन, स्टुअर्ट ब्रॉड, जोस हेजलवुड.



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here