इंग्लैंड में फैमिली संग मस्ती करते दिखे Rohit-Rahane, लोगों ने बताया कैप्टन्स

0
24
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC Final) के फाइनल मैच में न्यूजीलैंड के हाथों करारी हार के बाद टीम इंडिया (Team India) पर सवाल उठ रहे हैं, लेकिन इसी बीच टीम इंडिया के टेस्ट उपकप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) और वनडे उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) फैमिली संग इंग्लैंड की सड़कों पर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

फैमिली संग मस्ती करते दिखे रोहित-रहाणे

हार का गम भुलाने के लिए अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) परिवार के साथ इंग्लैंड में छुट्टियां मना रहे हैं. अजिंक्य रहाणे ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है, जिसमें रहाणे और रोहित शर्मा अपनी फैमिली के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रहे हैं. भारत की टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 4 अगस्त से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है, उससे पहले टीम को बायो-बबल से 20 दिनों का ब्रेक दिया गया है.

लोगों ने रोहित-रहाणे को बताया फ्यूचर कैप्टन्स 

सोशल मीडिया पर फैंस ने अजिंक्य रहाणे और रोहित शर्मा की फोटो पर बहुत से कमेंट्स किए है, जिसमें कुछ लोगों का कमेंट चर्चा में आ गया. कुछ लोगों ने अजिंक्य रहाणे और रोहित शर्मा को भविष्य का कप्तान बताया है. लोगों ने अजिंक्य रहाणे को भविष्य का टेस्ट कप्तान और रोहित शर्मा को भविष्य का वनडे कप्तान बताया है. 

 

फैन्स ने कोहली को जमकर लताड़ा

बता दें कि वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC Final) के फाइनल मैच में न्यूजीलैंड के हाथों करारी हार के बाद फैन्स ने टीम इंडिया और कप्तान विराट कोहली को जमकर लताड़ा है. ट्विटर पर लोग विराट कोहली को कप्तानी से हटाने की मांग कर रहे हैं.

कोहली को कप्तानी से हटाने की मांग

बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) मौजूदा दौर में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में शुमार हैं, लेकिन कप्तानी में वह एक बार फिर नाकाम रहे हैं. अब तक विराट कोहली (Virat Kohli) टीम इंडिया (Team India) को एक भी आईसीसी (ICC) टूनामेंट की ट्रॉफी नहीं दिला पाए हैं. इतना ही नहीं कोहली एक भी बार आईपीएल की ट्रॉफी भी जिता पाए हैं.

रहाणे टेस्ट की कप्तानी के बड़े दावेदार

टेस्ट क्रिकेट की बात करें तो अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) टीम इंडिया के लिए विराट कोहली (Virat Kohli) से बेहतर कप्तान साबित हो सकते हैं. पिछले साल ऑस्ट्रेलिया की धरती पर एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरी पारी में महज 36 रनों पर ऑलआउट हो गई थी. स्टार खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया मेलबर्न टेस्ट में उतरी. नए कप्तान अजिंक्य रहाणे ने टीम इंडिया की मोर्चे से अगुवाई करते हुए मेलबर्न में शानदार शतक ठोका. इसके बाद भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2-1 से टेस्ट सीरीज जीती थी. 

कोहली और रहाणे की कप्तानी का रिकॉर्ड 

बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम ने 61 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें से 36 में जीत, 15 में हार और 10 मैच ड्रॉ रहे हैं. अगर बात अजिंक्य रहाणे की करें, तो उन्होंने 5 टेस्ट मैचों में टीम इंडिया की कप्तानी की है, जिसमें से 4 मैचों में भारत को जीत मिली है, जबकि 1 मैच ड्रॉ रहा है. खास बात ये रही कि रहाणे की कप्तानी में भारत को एक भी बार हार का सामना नहीं करना पड़ा है. 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here