इमरान खान की पार्टी की नेता फरदौस अवान ने PPP नेता को लाइव टीवी शो के दौरान मारा थप्पड़ और दी गाली

0
18
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

पाकिस्तान के हुक्मरान कुछ ना कुछ ऐसा कर जाते हैं कि वे पूरी दुनिया में जगहंसाई करा बैठते हैं. अब इमरान खान की सत्ताधारी पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ की नेता डॉक्टर फिरदौस आशिक अवान ने एक लाइव टेलीविजन शो के दौरान जो कुछ किया उसका लगातार वीडियो वायरल हो रहा है.


पीटीआई की नेता ने मारा थप्पड़ 


पीटीआई नेता फिरदौस  आशिक अवान ने एक टीवी शो के दौरान ही पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के नेता कादिर मंडोखेल को थप्पड़ लगा दिया. इतना ही नहीं, उसके बाद फिरदौस ने पीपीपी नेताओं के साथ गाली-गलौज भी की.   


इसके बाद दोनों नेता एक दूसरे पर गाली-गलौज करते हुए दिखे. टीवी केबल एक्ट के नियमों के चलते यहां पर हम उन बातों को नहीं लिख सकते हैं जो उन दोनों ने एक दूसरे के ऊपर कही. इधर, मामले को तूल पकड़ता देख क्रू के सदस्यों को आना पड़ा और दोनों नेताओं को वहां से अलग किया.


सिंध प्रांत के सीएम ने कहा- इमरान से बात करना किसी बहरे से बात करने जैसा


सिंध प्रांत में विकासशील परियाजनों में हो रही देरी की वजह से बौखलाए सिंध प्रांत के मुख्यमंत्री मुराद अली शाह ने टिप्पणी करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री इमरान खान से बात करना या फिर उन्हें पत्र लिखना किसी बहरे से संवाद करने जैसा है.


फ्रंटियर पोस्ट की खबर के मुताबिक, मंगलवार को राष्ट्रीय आर्थिक समिति की बैठक के दौरान शाह ने कहा कि वे सिंध प्रांत में विकासशील परियाजनों में हो रही देरी को लेकर चिंतित थे और इमरान खान को इस स्थिति के लिए कसूरवार ठहराया. सिंध प्रांत के सीएम ने कहा- हम (सिंध सरकार) ने प्रधानमंत्री ने कहा कि वादा अनुसार सड़कों के निर्माण के लिए पैसें दे लेकिन उन्होंने कभी ऐसा नहीं किया.


मुराद अली शाह ने ये भी कहा कि पंजाब प्रांत के लिए वित्त प्रभाग की तरफ से 14 योजनाओं का इस साल ऐलान किया गया है. इसके साथ ही, खैबर पख्तूनख्वाह के लिए 10, ब्लूचिस्तान के लिए 28 और सिंध के लिए सिर्फ 2 योजनाएं. उन्होंने शिकायत करते हुए कहा, सिर्फ 1.5 बिलियन की दो योजनाएं सिंध के लिए हैं. उन्होंने आगे कहा कि यह इस प्रांत के लिए पर्याप्त नहीं है क्योंकि देश के कुल रिवेन्यू का 70 फीसदी यहीं से जाता है.




ये भी पढ़ें: चीन की कोरोना वैक्सीन लगाने वालों को सऊदी अरब नहीं देगा एंट्री, जानें क्यों पाकिस्तान की बढ़ी टेंशन




Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here