ईशा अंबानी ने प्री-वेडिंग फंक्शन में पहना था ये शानदार लहंगा, खूबसूरती में लग गए थे चार चांद

0
2
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

 Isha Ambani pre-wedding Look: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) अक्सर अपनी लाइफस्टाइल के चलते सुर्खियों में रहती हैं. आपको बता दें कि ईशा को ट्रेडिशनल आउटफिट्स बहुत पसंद हैं और इसके लिए उनके फेवरेट डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी हैं. सब्यसाची ईशा के फेवरेट डिज़ाइनर होने के साथ-साथ कई सेलिब्रिटीज के भी फेवरेट डिज़ाइनर हैं. यूं तो ईशा उनके द्वारा डिज़ाइन किए गए कई ट्रेडिशनल आउटफिट्स पहन चुकी हैं लेकिन अपनी शादी से पहले प्री-वेडिंग गृह शांति पूजा में ईशा ने सब्यसाची द्वारा डिज़ाइन किया एक लहंगा पहना था जिसकी खासी चर्चा हुई थी. 



क्या खास था लहंगे में…
ईशा ने जो लहंगा पहना था वो मरून रंग का था जिसमें हाफ स्लीव ब्लाउज और मैचिंग दुप्पटा शामिल था. सब्यसाची के मुताबिक, ईशा ने हैंड पेंटेड, हैंड एम्ब्रोइडरी वाला टिल्ला वर्क का लहंगा पहना था. इसमें डार्क पिंक और रेड कलर का महीन थ्रेड वर्क किया गया था जिससे लहंगे का रंग मरून दिख रहा था. इसमें काफी खूबसूरत फ्लोरल कढ़ाई की गई थी. लहंगे में डिज़ाइनर का सिग्नेचर पैचवर्क बॉर्डर लगाया गया था जबकि दुप्पटा बंधेज का था जो लहंगे के पूरे लुक में चार चांद लगा रहा था. 



ज्वेलरी भी थी खास
ईशा के लुक को और ज्यादा खास बनाया था इस लहंगे-चोली के साथ पहनी गई रीगल ज्वेलरी ने जो कि सब्यसाची हेरिटेज ज्वेलरी कलेक्शन से ली गई थी. इसमें नैकलेस और मैचिंग झुमके बेहद खास थे.  इनमें अनकट डायमंड्स और जाम्बिया के एमरल्ड लगे हुए थे.इतने हेवी आउटफिट और ज्वेलरी के साथ ईशा के लुक को सॉफ्ट रखा गया था. उनकी मेकअप आर्टिस्ट ने प्री-वेडिंग ग्लो को बरकरार रखने के लिए बोल्ड लिप कलर को चुना जबकि उनके बालों को बस ब्लो ड्राय किया गया था.ईशा ने 12 दिसंबर, 2018 को आनंद पिरामल से शादी की थी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शादी पर तकरीबन 700 करोड़ रूपए खर्च किए गए थे. 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here