एक शख्स ने पिछले 50 सालों से एलियन के संपर्क में होने का दावा कर मचाई सनसनी

0
27
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

लोगों के जेहन में लगातार यह जानने की उत्सुकता बनी रहती है कि क्या पृथ्वी से अलग भी कोई दुनिया है. क्या वाकई में एलियंस होते हैं और अगर ये हैं तो पृथ्वी से अलग कौन से दूसरे ग्रह पर है. इन तमाम उत्सुकता भरे सवालों के बीच ब्रिटिश-इजरायली जादूगर यूरी जेलर ने ये दावा किया है कि पृथ्वी पिछले पचास सालों से एलियन्स के संपर्क में है.


एलियन के बारे में खुद अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा भी यूएफओ के अस्तित्व पर चर्चा कर चुके हैं. ऐसे में यूरी जेलर के इस दावे ने सनसनी मचा कर रख दी है. गौरतलब है कि साल 1974 में अमेरिका की खुफिया एजेंसी CIA के अधिकारी यूरी के दिमागी क्षमता से प्रभवित थे और उन्हें एक बार यूरी को नासा बुलाया था.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूरी जेलर का यह कहना है कि जिस वक्त वह नासा गए थे तो वहीं पर उन्होंने जो कुछ देखा उसके बाद उन्हें यह पता चल गया कि सचमुच में एलियन्स होते हैं. यूरी जेलर को नासा के इंजीनियर वर्नहर ब्रॉन ने एक मेटल का टुकड़ा दिखाया था. इसके बाद जैसे ही यूरी ने उसे छुआ तो यह लगा ही नहीं कि यह टुकड़ा धरती का है.




इसके बाद जब यूरी जेलर ने जब इस बारे में उस इंजीनियर से बात की तो उन्होंने कहा कि हां सचमुच तुम्हारा सोचना बिल्कुल ठीक है क्योंकि ये टुकड़ा धरता का नहीं बल्कि उस यूएफओ का है जो धरती पर क्रैस हो गया था.


इसी दौरान यूरी जेल ने नासा के बेस में रखे एक फ्रीज के बारे में भी कुछ बातें की. हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि आखिर उसमें क्या रखी थी. क्योंकि नॉन डिस्क्लोजर दस्तावेजन को साइन किया था. लेकिन यूरी जेल ने बस इतना बताया कि फ्रीज में रखी चीज को दोखकर होश उड़ गए थे. यूरी जेलर ने आगे बताया कि वे एलियन्स के संपर्क में हैं और वे आज से नहीं बल्कि पिछले पांच दशक के हैं.




गौरतलब है कि यूरी जेलर को जादूगर के तौर पर काफी पॉपुलरिटी हासिल हुई थी. यूरी एक दौर में लाइव टेलीविजन पर चम्मचों को मोड़ दिया करते थे. यूरी ने चार दशक तक लोगों को खूब मनोरंजन किया था.



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here