कैमरा के आगे ही पैंट बदलने लगे Gurmeet Choudhary, कहा- सिर्फ 18+ वाले ही देखें ये वीडियो

0
8
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर भगवान राम की भूमिका निभा चुके टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है. वीडियो में गुरमीत कैमरा के आगे ही पैंट बदलते नजर आ रहे हैं. गुरमीत का ये वायरल वीडियो उनके गाने ‘बेदर्दी से प्यार का’ का BTS वीडियो है जिसे उन्होंने खुद ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

18+ वालों के लिए वीडियो
वायरल वीडियो में गुरमीत (Gurmeet Choudhary) ब्लैक पैंट उतारकर ब्लू जींस पहनते नजर आ रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए गुरमीत ने कैप्शन में लिखा- बेदर्दी से प्यार का BTS. वीडियो की शुरुआत में गुरमीत कहते हैं- नंगे पुंगे. वह कहते हैं कि ये वीडियो सिर्फ 18 से ऊपर उम्र वालों के लिए है.

सेंसर किया गया है वीडियो
गुरमीत (Gurmeet Choudhary) जिस वक्त जींस उतारकर खड़े हैं और दूसरी जींस पहन रहे हैं तब वीडियो के कुछ हिस्से को सेंसर कर दिया गया है. वीडियो में गुरमीत फैंस को बताते हैं कि कभी कभी गाने में शूट करते वक्त ऐसा करना पड़ता है. आप लोगों को ऐसा करने का मश्वरा बिलकुल नहीं है.

‘राम’ ने कैमरा पर बदले कपड़े
गुरमीत (Gurmeet Choudhary) फैंस को बताते हैं कैमरा पर देखने में आसान लगता है लेकिन बिलकुल भी आसान नहीं है. कॉमेंट बॉक्स में फैंस ने गुरमीत को मजेदार रिएक्शन्स दिए हैं. एक यूजर ने लिखा- हे राम. जबकि दूसरे यूजर ने लिखा- हर वो चीज जो आप हमारे साथ साझा करते हैं वो बहुत स्वीट होती है.

फैंस ने गुरमीत को बताया क्यूट
कुछ ही मिनटों में वायरल हो चुके इस वीडियो के कैप्शन में एक यूजर ने लिखा- हाहाहाहाहा. ये लड़का बहुत ज्यादा क्यूट है. बता दें कि गुरमीत (Gurmeet Choudhary) टीवी शो रामायण में राम की भूमिका निभा चुके हैं और कॉमेंट सेक्शन में बहुत से लोगों ने इससे जुड़े कॉमेंट किए हैं.

VIDEO

ये भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला टाइट फिट ड्रेस में हुईं बेचैन, Oops मोमेंट का वीडियो वायरल 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here