खुद को कैसे रखती हैं फिट, जानें दिव्या खोसला कुमार का फिटनेस मंत्र

0
25
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

एक्ट्रेस, डायरेक्टर, प्रड्यूसर  दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) 33 साल की हो चुकी हैं और एक बेटे की मां भी हैं लेकिन उन्हें देख कर कोई भी उनकी सही उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता. दिव्या न सिर्फ अपनी खूबसूरती के लिए बल्कि अपनी फिटनेस के चलते भी करोड़ों लोगों के दिलों में बसती हैं. दिव्या बिल्कुल वैसी ही दिखती हैं जैसी अपने बेटे को जन्म देने से पहले दिखा करती थीं. हर कोई जानता है कि दिव्या एक फिटनेस फ्रीक हैं जिसे बनाए रखने के लिए वो अपने खाने-पीने से लेकर वर्कआउट तक का पूरा ध्यान रखती हैं.



Divya Khosla Kumar Diet: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिव्या किसी डाइट को फॉलो नहीं करतीं. मगर वो अपने खाने से तली-भुनी चीजें और फास्ट फूड को दूर ही रखती हैं. साथ ही वो चीनी से बनी चीजों से भी दूर रहती हैं. इसके अलावा मौसमी फल, सब्जियां, साबुत अनाज से उनकी गहरी दोस्ती है. इतना ही नहीं दिव्या खुद को हाइड्रेट रखने के लिए नारियल पानी और ग्रीन टी भी पीती हैं. 



Divya Khosla Kumar Workout: जब फिटनेस की बात आती है तो वो अपने घर पर बने जिम में ही वर्कआउट करती हैं. जिसमें कार्डियो और योगा शामिल होते हैं. दिव्या का मानना ​​है कि हर किसी को थोड़ा वक्त निकाल कर अपनी बॉडी का ख्याल रखना चाहिए. इसके अलावा दिव्या को डांस करना भी काफी पसंद है.

यह भी पढ़ेंः

Weight Loss: Janhvi Kapoor का वेट लॉस सीक्रेट आपको शेप में रहने के लिए करेगा मदद

साड़ी से लेकर स्टाइलिश ड्रेसेज तक, हर लुक में जचती हैं Nora Fatehi



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here