खूबसूरती के लिए चर्चा में रहती हैं Shahid Afridi की बेटियां, लाइमलाइट से हैं दूर

0
33
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

कराची: जिस क्रिकेटर को फैंस से बराबर प्यार और नफरत मिली है, वह हैं पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान अपनी विनम्रता और पावर गेम के लिए जाने जाते हैं. वह उन कुछ खिलाड़ियों में से एक थे, जिन्होंने कभी भी हालातों को अपनी बल्लेबाजी पर हावी नहीं होने दिया.

मामा की बेटी से रचाई थी शादी

20 साल की उम्र में शाहिद ने अपने मामा की बेटी नादिया के साथ निकाह रचा किया. तब से वे एक-साथ हैं. नादिया एक बहुत ही रिर्जव्ड हैं, जिनको कभी भी शाहिद के साथ मैच के दौरान नहीं देखा गया. यह दंपती अक्शा, असमारा, अंशा, अज्‍वा और अरवा नाम की 5 बेटियों के माता-पिता हैं.

अफरीदी की पांच बेटियां

आपको बता दें कि शाहिद अफरीदी की पांच बेटियां हैं. अफरीदी की पांच बेटियां- अक्शा, असमारा, अंशा, अज्‍वा और अरवा है. अक्शा शाहिद अफरीदी की बड़ी बेटी हैं. अक्शा 20 साल की हैं. 

खूबसूरती के कारण चर्चा में रहती हैं अक्शा 

अक्शा का जन्‍म 15 दिसंबर 2001 को हुआ था. अक्शा अपनी खूबसूरती के कारण चर्चा में रहती हैं. शाहिद अफरीदी अपनी बेटियों को लाइमलाइट से दूर ही रखते हैं. वैसे पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के मैचों में कई बार शाहिद अफरीदी की बेटियां स्टेडियम में नजर आ चुकी हैं. हाल ही में अफरीदी ने कहा, ‘मेरी बेटी शाहीन अफरीदी से सगाई करेगी. सगाई की औपचारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी.’ शाहीन के पिता अयाज खान ने भी कहा कि उन्होंने अफरीदी के परिवार को उनके बेटे के लिए प्रस्ताव भेजा था और इसे स्वीकार कर लिया गया है.



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here