घटिया बैटिंग को लेकर बुरी तरह ट्रोल हुए Rishabh pant, लोग बोले- स्पाइडरमैन आया और स्पाइडरमैन गया

0
22
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) के फाइनल में टीम इंडिया के बल्लेबाजों का फ्लॉप प्रदर्शन देखने को मिला है. न्यूजीलैंड के गेंदबाजों के सामने भारत का कोई भी बल्लेबाज अर्धशतक भी नहीं लगा पाया. फैंस को ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से बहुत उम्मीदें थीं, लेकिन वह सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हो गए.

घटिया बैटिंग को लेकर बुरी तरह ट्रोल हुए ऋषभ पंत

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) न्यूजीलैंड के गेंदबाजों के सामने जूझते नजर आए. काइल जेमिसन की बाहर जाती गेंद पर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) स्लिप में टॉम लैथम के हाथों लपके गए. ऋषभ पंत की घटिया बैटिंग को लेकर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘स्पाइडरमैन आया और स्पाइडरमैन गया.’

न्यूजीलैंड का पलड़ा भारी

बता दें कि डेवोन कॉनवे (54) के शानदार अर्धशतक से न्यूजीलैंड ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के तीसरे दिन पहली पारी में दो विकेट पर 101 रन बनाए और वह अभी भारत के स्कोर से 116 रन पीछे है. भारत की पहली पारी 217 रन पर ऑलआउट हुई.

ईशांत और अश्विन को एक-एक विकेट

न्यूजीलैंड की ओर से स्टंप्स तक कप्तान केन विलियम्सन 37 गेंदों पर एक चौके की मदद से 12 रन और रॉस टेलर दो गेंदों पर खाता खोले बिना क्रीज पर मौजूद हैं. भारत की ओर से ईशांत शर्मा और रविचंद्रन अश्विन को अबतक एक-एक विकेट मिला है.

न्यूजीलैंड की शुरुआत अच्छी रही

भारत को पहली पारी में ऑलआउट करने के बाद उतरी न्यूजीलैंड की शुरुआत अच्छी रही और कॉनवे तथा टॉम लाथम ने पहले विकेट के लिए 70 रन जोड़े. अश्विन ने लाथम को आउट कर भारत को पहली सफलता दिलाई, जिन्होंने 104 गेंदों पर तीन चौके की मदद से 30 रन बनाए. इसके बाद इशांत ने कॉनवे को आउट किया.



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here