चेन्नई: BharatPe यूजर्स के लिए लाया शानदार ऑफर, कोरोना वैक्सीन लगवाने पर मिलेगा कैशबैक

0
7
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

चेन्नई: फाइनेंसियल सर्विस प्लेटफॉर्म BharatPe ने बुधवार को अपने प्लेटफार्म से जुड़े साठ लाख से ज्यादा व्यापारियों को कोविड -19 टीकाकरण के लिए प्रोत्साहित करने कैंपेन चलाने की घोषणा की. BharatPe ने कहा कि इसके नेटवर्क से जुड़े व्यापारी अब BharatPe ऐप पर अपने टीकाकरण प्रमाणपत्र को स्कैन करके अपने बैंक अकाउंट में तत्काल 300 रुपये का कैशबैक पा सकेंगे. यग कैशबैक पहली डोज के लिए ही वैलिड है.

कंपनी ने कॉर्पोरेट– सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी के तहत  ‘BharatPe Cares ’ प्रोग्राम शुरू किया गया.  इस प्रोग्राम का उद्देश्य भारत पे नेटवर्क पर पंजीकृत स्टोर मालिकों और व्यापारियों के बीच टीकाकरण के लिए जागरूकता फैलाना और उन्हें प्रोत्साहित करना है. 

दुकानदारों ने कोविड के दौरान निभाई महत्वपूर्ण भूमिका

भारत पे के को-फाउंडर और सीईओ अशनीर ग्रोवर ने कहा कि “भारत के दुकानदारों ने कोविड के दौरान जरूरी वस्तुओं की उपलब्धता सुनिश्चित करके एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. अब समय आ गया है कि वे अनलॉक करने की दिशा में काम करना शुरू करें. भारत पे सभी दुकानदारों को जल्द से जल्द टीका लगवाने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है ताकि वे सुरक्षित रहें क्योंकि व्यापार में तेजी आ रही है और दुकानों पर लोगों की भीड़ बढ़ सकती है. ” 

ऐप पर होगा कोविड -19 वैक्सीन ट्रैकर 
कंपनी ने अपने ऐप पर एक कोविड -19 वैक्सीन ट्रैकर लॉन्च करने की भी घोषणा की. इस कोविड -19 वैक्सीन ट्रैकर पर व्यापारी पास के कोविड -19 टीकाकरण केंद्रों देख देख सकते हैं. इसके साथ ही अपने अपने चुने हुए क्षेत्र में स्लॉट उपलब्ध होने पर नोटिफिकेशन पाने का ऑप्शन भी चुन सकते हैं. 

 यह भी पढ़ें-
एलन मस्क के एक ट्वीट से बिटकॉइन 17 फीसदी टूटा, 1 मार्च के बाद सबसे निचले स्तर पर 

कोरोना संकट के बीच अर्थव्यवस्था के मोर्चे पर राहत, औद्योगिक उत्पादन में उछाल; महंगाई दर में आई कमी

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here