चोट के शिकार Ishant Sharma को लगे टांके, जानिए इंग्लैंड के खिलाफ पहला टेस्ट खेल पाएंगे या नहीं

0
13
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

साउथैम्पटन: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) को आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (ICC World Test Championship Final) मुकाबले के दौरान चोट लगी थी जिसके बाद उनके बाएं हाथ की उंगलियों में टांके लगे हैं.

कब ठीक होंगे इशांत?

भारत के सीनियर गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है और वो एक या दो हफ्ते में सेहतमंद हो सकते हैं. भारत को अगस्त-सितंबर में इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. इससे पहले टीम डरहम (Durham) में ट्रेनिंग कैंप करेगी.

पहला टेस्ट खेलने में दिक्कत नहीं

बीसीसीआई (BCCI) के अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, ‘इशांत को टांके आए हैं लेकिन चोट गंभीर नहीं है. वह ठीक हैं. टांके एक या दो हफ्ते में हटा दिए जाएंगे.’ इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 4 से 8 अगस्त तक नॉटिंघम में होगा. इशांत को इस मैच में खेलने में कोई दिक्कत नहीं आएगी.
 

यह भी पढ़ें- इस खास शख्स के दबाव में युवराज सिंह ने बदला अपना हेयरस्टाइल, नया लुक हुआ वायरल
 

साउथैम्पटन में लगी थी चोट

न्यूजीलैंड (New Zealand) की दूसरी पारी के दौरान रॉस टेलर (Ross Taylor) के शॉट को रोकने की कोशिश के दौरान इशांत शर्मा (Ishant Sharma) को चोट लगी थी. इशांत का यह 7वां ओवर था लेकिन चोट के बाद उनका ओवर जसप्रीत बुमराह ने पूरा किया था.

 

15 जुलाई का इंतजार

इशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने टेस्ट के महामुकाबले में 31.2 ओवर तक गेंदबाजी की और 3 विकेट लिए. उन्होंने सभी विकेट पहली पारी में लिए. इशांत 15 जुलाई से पहले फिट हो सकते हैं जब टीम पांच मैचों की सीरीज को देखते हुए कैंप के लिए डरहम रवाना होगी.



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here