जानना चाहते हैं Shraddha Kapoor के फिगर का राज

0
15
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

श्रद्धा कपूर न केवल अपने अभिनय के लिए बल्कि अपनी फिटनेस और खूबसूरत स्किन के लिए भी चर्चा में रहती हैं. वो अपनी त्वचा और बालों को खूबसूरत बनाए रखने के लिए वर्कआउट के साथ-साथ एक सख्त डाइट को भी फोलो करती हैं. तो आइए एक नजर डालते हैं श्रद्धा कपूर के फिटनेस रुटीन पर.


श्रद्धा अपने बालों के लिए होममेड पैक का इस्तेमाल करती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो हिबिस्कस और एलोवेरा का पैक अपने बालों में लगाती हैं. अभिनेत्री सप्ताह में दो बार अपने बालों में तेल लगाती हैं. बालों के अलावा श्रद्धा सुनिश्चित करती है कि वो अपनी स्किन का अच्छी तरह से ध्यान रखें जिसके लिए वो अच्छा फेस वाश, मॉइस्चराइजर, सनब्लॉक का इस्तेमाल करती हैं और खूब सारा पानी पीती हैं. 





 


 

 



 

 


View this post on Instagram


 



 

 

 



 

 



 

 

 




 

 


A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)







श्रद्धा कपूर ने शुरू में कोई वर्कआउट रिजीम या डाइट प्लान फॉलो नहीं किया. फिल्म इंडस्ट्री में पहचान मिलने के बाद, उन्होंने अपने वर्कआउट और डाइट पर ध्यान देना शुरू किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबकि, वो उठते ही नाश्ता करती हैं और शाम को 6 या 7 बजे तक डिनर खत्म कर लेती हैं. श्रद्धा कपूर जंक फूड खाने से परहेज करती हैं. वो नाश्ते के लिए पोहा, उपमा, अंडे का सफेद भाग खाना पसंद करती हैं.एक्ट्रेस लंच में हरी सब्जियां, दाल और कुछ चपातियां खाती हैं. श्रद्धा कपूर रात के खाने में रोटी या ब्राउन राइस के साथ दाल और ग्रिल्ड फिश या फिश करी खाती हैं.





 


 

 



 

 


View this post on Instagram


 



 

 

 



 

 



 

 

 




 

 


A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)








श्रद्धा कपूर फिट रहने के लिए और अपनी बॉडी को शेप में रखने के लिए कार्डियो वर्कआउट, इंटरवल ट्रेनिंग और स्ट्रेंथ ट्रेनिंग करती हैं.एक्ट्रेस अपने शेड्यूल के हिसाब से हफ्ते में 4 से 5 बार जिम जाती हैं. खुद को फिट रखने के लिए वो डांस करना कभी नहीं भूलतीं.  



यह भी पढ़ेंः


Kareena Kapoor से Priyanka Chopra तक, झिलमिलाती Blue Dress में चमक रही हैं ये B-Town एक्ट्रेस



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here