जानिए एक इंस्टाग्राम पोस्ट से कितना कमा लेते हैं विराट कोहली और प्रियंका चोपड़ा, लिस्ट में रोनाल्डो सबसे ऊपर

0
9
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

Instagram’s 2021 Rich List : इंग्लैंड की सोशल मीडिया कंपनी ने इंस्टाग्राम से कमाई करने वाले लोगों की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में दुनिया के दिग्गज फुटबाल प्लेयर रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) को पहला स्थान मिला है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को भी इस लिस्ट में जगह मिली है, लेकिन विराट भी टाॅप टेन से बाहर हैं। आइए जानतें है कि रोनाल्डो से लेकर विराट कोहली तक कौन सेलिब्रिटी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए कितना पैसा लेते हैं। 

पीएम किसान की अगली किस्त का कर रहे हैं इंतजार तो अभी चेक करें लिस्ट, कहीं कट तो नहीं गया आपका नाम?

इंस्टाग्राम पर 15 से 25 साल के युवाओं की संख्या सबसे अधिक है। ऐसे में सभी कंपनियों की निगाह उन्हें लुभाने की रहती है। जिसके लिए कंपनियां अलग-अलग सेलिब्रिटी के जरिए अपना प्रमोशन करती हैं। लेकिन एक पोस्ट के लिए उन्हें मोटी रकम का भुगतान करना होता है। पुर्तगाल के दिग्गज फुटबाॅलर रोनाल्डो एक पेड पोस्ट के लिए 1.6 मिलियन डाॅलर का लेते हैं। इसकी बड़ी वजह रोनाल्डो की लोकप्रियता और उनका ब्रांड वैल्यू। अभी हाल ही में उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान CocaCola की बोतलें हटाकर पानी पीने की सलाह दी थी, जिसके बाद कंपनी को भारी नुकसान हो गया था। 

EPFO:क्या आपने दूसरे कोविड-19 एडवांस का लाभ लिया? जानें EPF खाते से कैसे और कितनी रकम निकाल सकते हैं

टाॅप ट्वेंटी की लिस्ट में भारत के इकलौते सेलिब्रिटी विराट कोहली ही जगह बना पाए हैं। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए 6,80,000 डाॅलर रुपये लेते हैं। वहीं, इस लिस्ट में 27वें स्थान पर जगह जगह बनाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने एक पोस्ट का 4,03,000 डाॅलर रुपये लेती हैं। इस लिस्ट में दूसरे नम्बर पर हाॅलीवुड सुपर स्टार ड्वेन जाॅनसन हैं जो एक पोस्ट के लिए 1.52 मिलियन रुपये चार्ज करते हैं। टाॅप टेन की लिस्ट में फुटबाॅलर मेसी और जस्टिन बीबर का भी नाम शामिल है। 

संबंधित खबरें

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here