डिलीवरी के बाद Anushka Sharma के झड़ने लगे थे बाल, फिर हुआ कुछ ऐसा; Sonam Kapoor को कहने लगीं शुक्रिया

0
25
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: चाहे कोई आम महिला हो या सेलेब्रिटी, मां बनने के बाद अक्सर उन्हें दिक्कतों का सामना करना ही पड़ता है. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने हाल ही में बताया है कि उन्हें हेयरफॉल की समस्या हो रही है और अब उन्होंने एक ऐसा काम किया, जिसकी वजह से वो बहुत खुश हो गई हैं. 

सोनम को कहा शुक्रिया

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को मां बनने के बाद हेयरफॉल की समस्या हो रही थी. लिहाजा, उन्होंने बाल ही छोटे करवा लिए हैं. अपने नए हेयरस्टाइल में उन्होंने प्यारी सेल्फी भी पोस्ट की है. अनुष्का (Anushka Sharma Hairstyle) हेयरस्टालिस्ट से कनेक्ट करवाने के लिए सोनम कपूर को थैंक यू भी बोला है.

 

 

बाल कटवा के खुश हैं अनुष्का

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने जनवरी में बेटी वामिका को जन्म दिया है. डिलीवरी के बाद शायद वह भी हेयरफॉल की प्रॉब्लम से जूझ रही थीं. उन्होंने अपने बाल कटवा लिए हैं. अपने नए हेयरस्टाइल से अनुष्का काफी खुश हैं. उन्होंने लिखा है, जब बेबी पैदा होने के बाद हेयरफॉल की वजह से आप अच्छे हेयरकट की और ज्यादा तारीफ करने लगें. अनुष्का ने हेयरस्टाइलिस्ट को शानदार बताया है. साथ ही सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को उनसे कनेक्ट करवाने के लिए शुक्रिया भी कहा है.

पति के साथ इंग्लैंड में हैं अनुष्का

आपको बता दें, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों विराट कोहली  (Virat Kohli) के साथ इंग्लैंड में हैं. इस दौरान खूब फोटो सेशन करवा रही हैं और सर्द मौसम का मजा भी ले रही हैं. इस बीच उनकी कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. उनके लेटेस्ट फोटोज को भी पसंद किया जा रहा है. अनुष्का और विराट इस दौरे पर गए थे तो बेटी वामिका की तस्वीरें वायरल हुई थीं. दोनों पपराजी से रिक्वेस्ट कर चुके हैं कि उनकी बेटी को खबर न बनाया जाए. इसके बाद भी बच्ची की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. अनुष्का डिलीवरी (Anushka Sharma Delivery) से पहले बोल चुकी हैं कि वह अपने बच्चे को मीडिया ग्लेयर से दूर रखना चाहती हैं. 

यह भी पढ़ें- बाथरोब में फ्लाइट पकड़ने पहुंचा ये एक्टर, स्टाफ ने सुना दीं ऐसी बातें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here