‘दुनिया की सबसे अच्छी वेज बिरयानी’ बताने पर सोनू सूद को मिला ऐसा जवाब

0
2
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

देश भर में एक ही डिश की चर्चा और लोकप्रियता सबसे ज्यादा है. लखनऊ से लेकर कोच्चि, कोलकाता से लेकर हैदराबाद तक चले जाइए, बिरयानी की बहार दिखाई देगी. हर तरह की बिरयानी का स्वाद और सुगंध अनोखा है. अलबत्ता, वेज बिरयानी के बारे में फूड प्रशंसकों का अलग-अलग मत है. हाल ही में ‘वेब बिरयानी बिरयानी नहीं है’ की बहस से एक्टर सोनू सूद भी नहीं बच सके.


सोनू सूद ने वेज बिरयानी को बताया दुनिया का सबसे अच्छा


दरअसल, उनकी मेजबानी तेलंगाना के मंत्री के टी रामा राव की गई थी, और सोनू सूद ने उनका आभार जताने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. आभार जताने के लिए क्रम में उन्होंने उनको ‘दुनिया की सबसे अच्छी वेज बिरयानी’ खिलाने धन्यवाद भी कहा. 


[tw]https://twitter.com/SonuSood/status/1412764440114520069?s=20[/tw]



सोनू सूद का वेज बिरयानी के बारे में एक ट्वीट को प्रशंसक नहीं पचा सके. इसकी शुरुआत सूद के मंत्री को एक पोस्ट टैग करने से हुई. मंत्री ने सूद की आवभगत ‘दुनिया की सबसे अच्छी वेब बिरयानी’ से हैदराबाद में की. उसके बाद सूद ने रामा राव को ‘तेलंगाना के सबसे अच्छे मेजबान’ की उपाधि दी. कोविड-19 महामारी के दौरान निस्वार्थ सेवा की अपनी सराहना पर राव के ट्वीट का जवाब देते हुए सूद ने लिखा, "दुनिया की सबसे अच्छी बिरयानी से मेरा आवभगत करने के लिए आपका बहुत शुक्रिया. अब मैं आधिकारिक रूप से कह सकता हूं, ‘आप तेलंगाना के सबसे अच्छे मेजबान हो’." सूद ने ट्विटर पर मुलाकात का फोटो भी शेयर किया.

[yt]https://twitter.com/SonuSood/status/1412387565814968320?s=20[/yt]

 

फैंस की तरफ से ट्विट पर मिलने लगे अलग-अलग रिएक्शन 


उन्होंने मंत्री को अपने ट्वीट में ‘दूरदर्शी, सहानुभूति की मिसाल पेश करने वाला नेता’ बताते हुए टैग किया. हालांकि, वेज बिरयानी वाले ट्वीट की वजह से सूद निशाने पर आ गए. ट्विटर यूजर ने देर किए बिना वेज बिरयानी की ‘खामियां’ बताना शुरू कर दिया. कुछ यूजर को वेज बिरयानी एक डिश नहीं लगी, जबकि दूसरों ने अपने इलाके की बिरयानी को आजमाने की दावत दी. एक यूजर ने लिखा, "वेज बिरयानी को मौजदू नहीं होना चाहिए." दूसरे यूजर ने तो केटीआर को टैग करते हुए लिखा, "वेज बिरयानी नहीं है मगर वेज पुलाव."


[tw]https://twitter.com/Shruti4518/status/1412999762752663559?s=20[/tw]


झड़ते बालों की रोकथाम के लिए काटना नहीं है समाधान, इस तरह काबू करें समस्या


महिलाओं के लिए क्यों महत्वपूर्ण है फोलेट? इन फूड्स को अपनी डाइट में करें शामिल



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here