नहीं देख सके अपनी टीम की हार! हजारों की संख्या में मैदान पर फैंस ने बोला हमला, बीयर पीकर मचाया बवाल

0
29
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: किसी भी खेल में मैदान में बैठे फैंस बहुत अहम रोल निभाते हैं. क्रिकेट के खेल में भी फैंस काफी महत्वपूर्ण होते हैं और कभी-कभी तो ये फैंस ही मैच के फैसले को अपनी दीवानगी से पलट देते हैं. लेकिन कई बार यही फैंस अपनी हदें भूल जाते हैं और ऐसा काम कर देते हैं जिसके चलते इनकी चर्चा सब जगह होने लगती है. ऐसा ही कुछ इंग्लैंड के एजबेस्टन में भी हुआ है. 

फैंस ने पार की सारी हदें

एजबेस्टन (Edgbaston) में एक क्रिकेट मैच के दौरान कुछ फैंस अपनी टीम की हार को बर्दाश्त नहीं कर पाए और काफी बड़ी संख्या में लोग मैदान में ही घुस गए. दरअसल बर्मिंघम बियर (Birmingham bears) और डर्बीशायर के वाइटलिटी ब्लास्ट टूर्नामेंट का एक मैच खेला जा रहा था. तभी बर्मिंघम बियर की टीम को हारते देख घरेलु दर्शक इसे झेल ना सके और हजारों की संख्या में मैदान में ही घुस आए. इस दौरान कोरोना नियमों का भी जमकर उल्लंघन किया गया. 

बीयर पी रहे थे फैंस 

बता दें कि इस मैच के लिए सरकार ने करीब एक चौथाई फैंस को मैदान में आने की अनुमति दी हुई थी. बर्मिंघम मेल के अनुसार इस मैच में शहर के हजारों स्टुडेंट भी मौजूद थे. पूरे मैच के दौरान ये स्टुडेंट जमकर नारे लगा रहे थे और नाच-गा भी रहे थे. इस बीच वो सब खूब बीयर भी पी रहे थे. जिसके बाद मैच खत्म होते ही उन्होंने मैदान के अंदर तक आने की हिम्मत कर ली.  

 

  
वीडियो जमकर हो रहा वायरल 

इस पूरे वाक्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. कोरोना वायरस के चलते पूरी संख्या में फैंस को स्टेडियम में आने की अनुमति नहीं है. इस मैच में जैसे ही डर्बीशायर ने अपनी जीत से पहले का आखिरी रन बनाया तभी फैंस मैदान में आ गए. इतना ही नहीं इन फैंस ने सीधा पिच तक जाने का फैसला कर लिया. अब इस मामले की जांच चल रही है. 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here