नाबालिग लड़की के यौन शोषण के आरोप में मालदीव के पूर्व मंत्री श्रीलंका में गिरफ्तार

0
31
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

मालदीव के एक पूर्व मंत्री को एक नाबालिग लड़की के यौन शोषण के आरोप में श्रीलंका में गिरफ्तार किया गया है. यह जानकारी सोमवार को पुलिस ने दी. मालदीव के पूर्व वित्त राज्यमंत्री मोहम्मद अशमाली एवं चार अन्य को इस मामले में रविवार को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने बताया कि 15 वर्षीय लड़की का यौन उत्पीड़न माउंट लाविनिया इलाके में तीन महीने से अधिक समय तक किया गया.


पुलिस प्रवक्ता और वरिष्ठ पुलिस उप महानिरीक्षक अजित रोहाना ने कहा कि लड़की की मां सहित 32 संदिग्धों, मध्य प्रांत के एक स्थानीय नेता और एक व्यवसायी को मामले के सिलिसिले में अभी तक गिरफ्तार किया गया है.


पुलिस के मुताबिक उन्हें तब इस बात की भनक मिली जब आठ जून को 35 वर्षीय एक व्यक्ति को किशोरी को यौन क्रिया के लिए ऑनलाइन बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. व्यक्ति ने कथित तौर पर दो वेब विज्ञापन प्रकाशित कर लड़की को बेचने की पेशकश की थी.


पुलिस ने बताया कि दो वेबसाइट मालिकों को भी गिरफ्तार किया गया है. एक लॉज के प्रबंधक को रविवार को गिरफ्तार किया गया और पुलिस ने अपराध में संलिप्त 12 लोगों की पहचान की है.


मालदीव की मीडिया कंपनी ‘मिहारू न्यूज’ ने खबर दी है कि पुलिस को संदेह है कि अशमाली लड़की के ग्राहक थे और उन्होंने उस नेटवर्क का सहयोग किया जिसने लड़की का उत्पीड़न जारी रखा था.


ये भी पढ़ें: पाकिस्तान के नापाक ड्रोन साजिश के खिलाफ भारतीय सुरक्षाबलों ने तैयार की ये रणनीति 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here