पत्नी Ritika Sajdeh ने Rohit Sharma से सोशल मीडिया पर मांगी माफी, शेयर की ये तस्वीर

0
24
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: इंग्लैंड में न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (World Test Championship) के फाइनल मैच में टीम इंडिया (Team India) को करारी हार का सामना करना पड़ा. जिसके बाद से ही भारतीय टीम पर सवाल उठ रहे हैं. हालांकि टीम इंडिया के खिलाड़ी इस वक्त इंग्लैंड सीरीज के लिए खुद का माइंड फ्रेश कर रहे हैं और अपने परिवार के साथ इंग्लैंड में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

इसी बीच रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की पत्नी रितिका (Ritika Sajdeh) ने उनसे सोशल मीडिया पर माफी मांगी है. 

रितिका ने रोहित से मांगी माफी

दरअसल रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की, जिसके कैप्शन में वो रोहित से माफी मांगती हुई नजर आई. रितिका ने अपनी स्टोरी में जो तस्वीर शेयर की थी वो एक कुत्ते की थी. उन्होंने उसके कैप्शन में लिखा ‘सॉरी रोहित, तुम सेट पर सबसे ज्यादा Cute नहीं रहे.’

रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) का ये क्यूट अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.बता दें कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) परिवार के साथ इंग्लैंड में छुट्टियां मना रहे हैं. अजिंक्य रहाणे ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है, जिसमें रहाणे और रोहित शर्मा अपनी फैमिली के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रहे हैं.

 

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में नहीं चला रोहित शर्मा का जादू

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम इंडिया के लिए कुछ खास नहीं कर पाए. मुकाबले की दोनों पारियों में वो फ्लॉप साबित हुए. पहली पारी में रोहित शर्मा ने 34 रन बनाए, वहीं दूसरी पारी में वो 30 रनों पर पवेलियन लौट गए. बल्लेबाजों के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद भारत ये मुकाबला 8 विकेट से हार गया.

4 अगस्त से शुरू होगा घमासान

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद अब भारतीय टीम को अगस्त-सितंबर में सीनियर टीम को पांच टेस्ट खेलने हैं.पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 4 से 8 अगस्त तक नॉटिंघम में होगा. इसके बाद दूसरा टेस्ट 12 से 16 अगस्त तक लंदन के लॉर्ड्स मैदान पर होगा. तीसरा टेस्ट मैच 25 से 29 अगस्त तक लीड्स और चौथा 2 से 6 सितंबर तक लंदन के द ओवल मैदान पर होगा. सीरीज का पांचवां टेस्ट मैच 10 सितम्बर तक मैनचेस्टर में खेला जाएगा.



Source link

  • टैग्स
  • Ind vs Eng
  • Indian Cricket Team
  • Instagram
  • Ritika Sajdeh
  • rohit sharma
  • Rohit Sharma wife
  • Test series
  • World Test Championship
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
पिछला लेखTaarak Mehta Ka Ooltah Chasmah: जब जेठालाल को गंजा देख रोने लगा था बाघा
अगला लेख1 जुलाई से बदलेगा इस बैंक का IFSC कोड, SBI-Axis में देना होगा ज्यादा चार्ज
Team Hindi News Latest

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here