परफेक्ट फिगर के लिए जैकलीन फर्नांडीज का फिटनेस और डाइट रूटीन जानिए

0
5
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद श्रीलंका में एक टीवी रिपोर्टर के रूप में भी काम किया है. आज वो बॉलीवुड की टॉप हीरोइन की लिस्ट में शामिल हैं. जैकलीन को न सिर्फ उनकी फिल्मों के लिए बल्कि फिटनेस और खूबसूरती के लिए भी जाना जाता है. एक्ट्रेस परफेक्ट फिगर और अपनी ब्यूटी के लिए सही डाइट के साथ-साथ वर्कआउट करती हैं.



Jacqueline workout regime- मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकलीन फर्नांडीज फिटनेस के लिए कार्डियो, स्ट्रेंथ ट्रेनिंग, मार्शल आर्ट, योगा और डांस सब कुछ करती हैं. सुबह 7 बजे उठने के बाद वो स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज और योगा करती हैं. 



Jacqueline’s diet plans- जैकलीन फर्नांडीज, अपनी फिटनेस पर कड़ी मेहनत करती हैं. एक बार उन्होंने अपने इंटरव्यू में बताया था कि अगर कभी उनका वजन थोड़ा भी बढ़ जाता तो उनकी नींद गायब हो जाती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकलीन अपने खाने को तीन भागों में बांटती है-कार्बोहाइड्रेट, वसा और प्रोटीन, जिसके लिए वो फल, सब्जियां, ब्राउन राइस, ओटमील और सूप को शामिल करती हैं.



जैकलीन को घर पर तैयार की गई न्यूट्री बॉल्स बहुत पसंद हैं. वर्कआउट के बाद जैकलीन फर्नांडीज, प्रोटीन शेक लेती हैं और खुद को मीठी चीजों से दूर ही रखती हैं. हालांकि, उन्हें चॉकलेट और पिज्जा खाना काफी पसंद है. वहीं, दिन की शुरुआत जैकलीन गर्म पानी में शहद के साथ करती हैं.जैकलीन नाश्ता में उबले अंडे, फल और ग्रीन टी लेती हैं. लंच के लिए ब्राउन राइस, सलाद और दाल खाती हैं. डिनर में ज्यादातर सूप और सलाद लेना पसंद करती हैं.

यह भी पढ़ेंः



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here