पाकिस्तान ने अब क्रिकेट के मैदान पर रची भारत के खिलाफ बड़ी साजिश, पाक की सेना भी शामिल

0
20
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

पाकिस्तान ने क्रिकेट के मैदान पर भारत के खिलाफ बड़ी साजिश रची है और इसमें पाकिस्तानी सेना भी शामिल है. दरअसल, क्रिकेट के जरिए फिर पाकिस्तान ने कश्मीर का राग छेड़ दिया है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पाकिस्तान के कब्जे वाल कश्मीर में कश्मीर प्रीमियर लीग करवा रहा है. पाकिस्तान पूर्व कप्तान और लीग के उपाअध्यक्ष वसीम अकरम ने कहा है कि कश्मीर प्रीमियर लीग को पाकिस्तानी सेना का भी समर्थन है.


पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी कश्मीर प्रीमियर लीग के ब्रांड एम्बैस्डर हैं. वही शाहिद अफरीदी जो कई बार कश्मीर पर बयानबाजी कर चुके हैं. इंजमाम उल हक, शोएब मलिक, अब्दुल रज्जाक भी लीग का हिस्सा हैं.


लीग में 6 टीमें होंगी, हर टीम में 5 पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के खिलाड़ी होंगे. PCB ने कहा है कि कश्मीर प्रीमियर लीग का प्रसारण दुनियाभर में होगा. 6 से 17 अगस्त के बीच ये कश्मीर प्रीमियर लीग खेली जाएगी. मुजफ्फराबाद के नए स्टेडियम में कश्मीर प्रीमियर लीग के मैच खेले जाएंगे. चैम्पियंस ट्रॉफी 2025 की मेजबानी पर भी BCCI-PCB में टकराव जारी है और अब नया विवाद खड़ा हो गया है.


गौरतलब है कि पाकिस्तान की नापाक हरकतें क्रकेट के मैदान तक ही सीमित नहीं है. 26 जून को जम्मू में हुए ड्रोन हमले के पीछे भी पाकिस्तान की चाल बेनकाब हुई है. जम्मू में जिस वक्त एयरबेस पर ड्रोन से हमला हुआ था ठीक उसी वक्त इस्लामाबाद में भारतीय उच्चायोग में भी ड्रोन दिखा. भारत ने पाकिस्तान के सामने ये मामला उठाया है.


 




Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here