‘पापा’ बने Varun Dhawan, सोशल मीडिया पर शेयर किया लाडले का वीडियो

0
9
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

 

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) पिता बन गए हैं और इस बात का जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी. वरुण धवन ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 

शेयर किया वीडियो

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक पपी के साथ खेलते नजर आ रहे हैं.  वरुण धवन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए अपने कैप्शन में लिखा- पितृत्व, मैं अभी तक अपने लड़के को नाम नहीं दे पाया हूं. कृपया मेरी मदद करें. इस पोस्ट के सामने आने के बाद कई सितारों ने भी कमेंट कर वरुण को बधाई दी. 

 

 

मां को किया था विश

इससे पहले, अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर अपनी मां करुणा को जन्मदिन की बधाई दी. बॉलीवुड अभिनेता ने अपनी मां के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं और उनके साथ कैप्शन में लिखा, वह हमेशा अपने आप से पहले दूसरों की खुशी का ख्याल रखती हैं. मेरी ताकत और रूह बनने के लिए धन्यवाद.

 

 

वरुण की फिल्में

बात अगर वरुण धवन (Varun Dhawan) के वर्कफ्रंट की करें तो वो अमर कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म ‘भेड़िया’ में नजर आने वाले हैं. इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कृति सेनन, अभिषेक बनर्जी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वो ‘जुग-जुग जियो’ में नजर आने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें-  इस हॉट ड्रेस की दीवानी हैं Malaika Arora, बार-बार करती हैं REPEAT

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here