बेहद हॉट एंड स्टाइलिश हैं नेहा शर्मा

0
7
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) फिल्मों में तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं लेकिन अपनी खूबसूरती और बोल्ड अदाओं से वो सोशल मीडिया पर बिजलियां जरूर गिराती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर नेहा की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर नेहा शर्मा के 12 मिलियन फॉलोवर्स हैं. अपने फैंस के साथ नेहा अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं.



नेहा के इस बोल्ड लुक से आप भी अपनी नज़रे हटा नहीं पाएंगे. इसमें उन्होंने व्हाइट बिकनी को सिंपल व्हाइट शर्ट के साथ पेयर किया है. इस बिकनी में नेहा अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. खुले लहराते बाल और परफेक्ट मेकअप के साथ उन्होंने इस लुक को पूरा किया था.



अब देखिए नेहा का एक और हॉट लुक, जिसमें उन्होंने एक पीच कलर की ड्रेस पहनी हुई है. थाई-हाई स्लिट के साथ नेहा अपने टोन्ड लेग्स को फ्लॉन्ट कर रही हैं. डीप नेक और फ्रिल्स स्लीव्स ने उनके इस आउटफिट को परफेक्ट टच दिया. खुले बालों के साथ नेहा ने इस लुक को रॉक किया.



अब बात करते हैं नेहा के तीसरे लुक के बारे में जिसमें उन्होंने हमें हैरान कर दिया. इस ऑल ब्लैक आउटफिट में नेहा की खूबसूरती देखने लायक थी. नेहा ने यहां एक ब्लैक रैप ड्रेस पहनी थी जिसे उन्होंने मैचिंग ब्रॉलेट के साथ पेयर किया था. लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने स्मोकी आइज और न्यूड मेकअप को अपनाया.

यह भी पढ़ेंः

Nikki Tamboli के ग्लैमरस अवतार ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, देखें फोटो

Hina Khan के इन देसी लुक्स को देखकर हार बैठेंगे अपना दिल, यकीन नहीं होता तो देखें तस्वीरें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here