महाराष्ट्र में सिर्फ 4 घंटे ​खुलेंगी ग्रॉसरी,सब्जी सहित जरूरी दुकानें, सरकार ने बताई टाइमिंग

0
6
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp


Photo:AP

महाराष्ट्र में सुबह 7 से 11 बजे तक ही खुलेंगी ग्रॉसरी,सब्जी सहित जरूरी दुकानें, उद्धव सरकार का ऐलान


कोरोना कर्फ्यू के बावजूद महाराष्ट्र में कोरोना की रफ्तार थमती नहीं दिख रही है। हर दिन करीब 60 हजार केस आ रहे हैं। इसी को देखते हुए महाराष्ट्र में सख्ती और बढ़ा दी गई है। महाराष्ट्र में अब सभी ग्रॉसरी और सब्जी की दुकानें सिर्फ सुबह 7 बजे से 11 बजे तक ही खुली रहेंगी। सरकार के फैस्ले के तहत फल की दुकानें, डेयरी, बेकरी जैसी खाने-पीने की दुकानें भी अब सुबह 7 बजे से 11 बजे तक ही खुली रहेंगी। ये नए नियम 20 अप्रैल की रात 8 बजे से 1 मई को सुबह 7 बजे तक लागू रहेंगे। 

इस समय फिलहाल उद्धव कैबिनेट की बैठक चल रही है। मंत्रिमंडल की इस मीटिंग में नई पाबंदियों की घोषणा हो सकती है। अगले 48 घंटे में सरकार की ओर से बड़े फैसले हो सकते हैं। इसी बीच खबर है कि किराना की दुकानों को सिर्फ 4 घंटे खोलने का आदेश आ सकता है। सब्जी मंडियों में भीड़ कम करने के लिए मंडी का वक्त कम हो सकता है।

सिर्फ 4 घंटे खुलेंगी ये दुकानें 

सरकार के आदेश के अनुसार किराने का सामान, सब्जी की दुकानें, फल विक्रेता, डेयरियां, बेकरी, कन्फेक्शनरी, सभी प्रकार की खाद्य दुकानें, कृषि उपज से संबंधित दुकानें, पेट फूड की दुकानें, सुबह 7 से 11 बजे तक ही खुलेंगे। हालांकि होम डिलिवरी सुबह 7 बजे से रात 8 बजे तक जारी रहेगी।



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here