‘मुझे बाइपोलर डिसऑर्डर है, लेकिन साइको नहीं हूं’- निशा रावल ने पति करन मेहरा के बारे में किया सनसनीखेज खुलासा

0
4
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

घरेलू हिंसा की खबरों के बीच अपना पक्ष रखने के लिए एक्ट्रेस निशा रावल ने मंगलवार की शाम प्रेस कांफ्रेंस की. सोमवार को अपने पति के खिलाफ मारपीट की शिकायत के बाद एक्टर करन मेहरा को गिरफ्तार कर लिया गया था और बाद में जमानत पर छोड़ दिया गया. करन ने कई मीडिया इंटरव्यू में बताया था कि कैसे निशा अपने सिर को दीवार से टकराती थी और उसकी जिंदगी को झूठे आरोपों में ‘बर्बाद’ करने की धमकी देती थी. एक्टर ने ये भी कहा था कि निशा में बाइपोलर डिसऑर्डर का पता चला है.

हां, मुझे बाइपोलर डिसऑर्डर है- निशा रावल

प्रेस कांफ्रेंस में निशा ने माना कि उसे बाइपोलर डिसऑर्डर जरूर है लेकिन ‘साइको’ नहीं है. एक्ट्रेस ने कहा, “बाइपोलर डिसऑर्डर मूड की खराबी है जो अत्यधिक सदमे के कारण होता है और ये कभी-कभी जिनेटिक भी होता है. मेरे अंदर बाइपोलर डिसऑर्डर का खुलासा हुआ था और मैं उसके बारे में झूठ नहीं बोलने जा रही हूं क्योंकि मुझे उसके बारे में बात करने से शर्म नहीं है. लेकिन मैं साइको नहीं हूं, ये मूड की विकृति है. और आप सभी जानते हैं कि मैं कितनी संतुलित हूं. मैं वेबसाइट के लिए कंटेट तैयार करती हूं, मैं वीडियो बनाती हूं और लिखती हूं. मुझे कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है.”

पति करन मेहरा के बारे में किया खुलासा

उसने बताया कि 2014 में उसका मिसकैरेज हुआ था और उस वक्त करन ने साथ नहीं दिया. उसने कहा, “सितंबर 2014 में, मैं 5 महीने की प्रेगनेंट थी और मैंने अपना बच्चा खो दिया. हाल ही में, मैंने मां का एक ग्रुप बनाया है जहां बच्चा खोनेवाली महिलाएं उसके बारे में बात कर सकती हैं क्योंकि जब मैंने अपने बच्चे को खोया था, तो उस वक्त मेरे पास नुकसान के बारे में बात करने के लिए कोई नहीं था. मैं अपने माता-पिता के पास जाना चाहती थी और उनसे बात करना चाहती थी क्योंकि मेरे लिए ये बहुत बड़ा सदमा था. लेकिन उसी दौरान मेरे पति मुझे पीटने लगे, गाली देने लगे, मौजूद नहीं रहते थे, पूरी तरह अलग-थलग और तब मैं एक थेरेपिस्ट के पास गई. वास्तव में, करन ने मुझे थेरेपिस्ट के पास जाने से रोका था, मुझे जिम नहीं जाने देता था, उसका सब कुछ पर नियंत्रण था.” निशा ने करन पर विवाहेत्तर अफेयर का भी आरोप लगाया. उसने कहा कि करन ‘बच्चे की जिम्मेदारी भी नहीं ले रहा था’.

कोविड-19 के बाद पहली बार 10 किलोमीटर की दौड़, मिलिंद सोमन के पोस्ट पर अंकिता ने दिया ये रिएक्शन

Beauty Tips: विद्या बालन के जैसा खिला-खिला चेहरा पाएं, ऐसे करें अपनी त्वचा को डिटॉक्स

 

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here