ये है एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का फिटनेस मंत्र

0
8
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपने फिटनेस ट्रांसफॉर्मेशन के लिए भी चर्चा में रह चुकी हैं. बॉलीवुड की दुनिया में एंट्री करने से पहले परिणीति (Parineeti Chopra) का वजन 86 किलो था और वो काफी गोल-मटोल हुआ करती थीं. लेकिन फिल्मों में एक्ट्रेस बनने के लिए परिणीति (Parineeti Chopra) ने अपनी फिटनेस को सीरियसली लेना शुरू किया. हालांकि परिणीति (Parineeti Chopra) के लिए फैट टू फिट वाली जर्नी आसान नहीं थी, मगर एक सही डायट और वर्कआउट के साथ उन्होंने अपने लक्ष्य को हासिल किया. 



मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले परिणीति को वर्कआउट करना ज्यादा पसंद नहीं था. मगर, अब उन्हें वर्कआउट करना काफी पसंद है. अब वो वेट ट्रेनिंग के साथ-साथ योग और पिलाट्स को भी करती हैं. आपको बता दें कि परिणीति हर रोज जॉगिंग से अपने दिन की शुरुआत करती हैं. इसके बाद वो योगा और मेडिटेशन करती हैं. परिणीति कॉर्डिक एक्सरसाइज़ अपने वर्कआउट में जरूर शामिल करती हैं. इन सबके अलावा एक्ट्रेस को स्विमिंग और डांस का भी खूब शौक है. 



मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, परिणीति अपने दिन की शुरुआत गुनगुने पानी में नींबू मिलाकर पीने से करती हैं. इसके बाद वो अपने नाश्ते में एक कप दूघ, 2 उबले हुए अंडे और ब्राउन ब्रेड के साथ पीनट बटर लेती हैं. लंच में परिणीति घर का बना खाना लेती हैं जिसमें ब्राउन राइस, सब्जि, रोटी शामिल होती है. डिनर में परी उबली हुई सब्ज़ी और सलाद खाती हैं. इसके अलावा परिणीति चोपड़ा मीठी और तली भुनी चीजों को खाने से बचती हैं. परिणीति अपना डिनर सोने से कम से कम 2 घंटे पहले कर लेती हैं. 

यह भी पढ़ेंः

साड़ी से लेकर गाउन तक हर लुक में गॉर्जियस नजर आती हैं Tamannaah Bhatia, हर अंदाज़ करता है फैंस को मदहोश

क्या आप जानते हैं Neha Sharma की फिट बॉडी और खूबसूरती का राज, जानें किस तरह करती हैं फिगर को मेंटेन



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here