रश्मिका मंदाना ने ने इंस्टाग्राम पर एक शानदार मोनोक्रोम तस्वीर की शेयर, आप भी देखें

0
27
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपने लुक्स और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें जमकर शेयर की जाती हैं. रश्मिका को ‘क्रश ऑफ द नेशन’ के नाम से भी फेमस हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक मोनोक्रोमिक तस्वीर शेयर की है. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की जा रही है.

राष्मीका ने इंस्टाग्राम पर मोनोक्रोमिक लुक की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में राष्मीका डिमांड इयररिंग्स पहने हैं. इस तस्वीर को अबतक 26 लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं. वहीं, 30 हजार से ज्यादा लोग इसपर अपनी प्रतिक्रिया वक्त कर चुके हैं. रश्मिका को उनके फैंस भी खूब सपोर्ट करते हैं.



साल 2016 में रखा था फ़िल्मी दुनिया में कदम

रश्मिका तेलुगू और कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में जाना माना नाम बन चुकी हैं. उन्होंने फिल्म किरिक पार्टी से 2016 में फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा था. अपनी पहली ही फिल्म से रश्मिका बहुत बड़ी स्टार बन गई थीं. दरअसल, मात्र 4 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली थी.

रश्मिका ने शुरू की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म की शूटिंग

रश्मिका ने इनके अलावा अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट मिशन मजनूं में नजर आएंगी. इसके अलावा उन्हें विकास बहल की आनेवाली फिल्म गुडबाय में भी देखा जा सकेगा जिसमें वह सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी.  25 साल की रश्मिका की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने किरिक पार्टी में अपने को-स्टार रहे रक्षित शेट्टी से 2017 में सगाई की थी लेकिन 2018 में दोनों का ब्रेकअप होने की वजह से सगाई टूट गई थी. 

ये भी पढ़ें: 

Salman Khan के साथ कई फिल्मों में दिखा था ये एक्टर, गंभीर बीमारी से कम उम्र में ही हो गई थी मौत

अब ऐसी दिखती हैं ‘लाल दुप्पटे वाली’ एक्ट्रेस Ritu Shivpuri, 28 साल बाद इतना बदल गया लुक

 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here