रामगोपाल वर्मा ने Aamir Khan के बारे में दिया था ऐसा बयान, Rangeela के बाद आ गई थीं दूरियां

0
10
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) और उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) की सुपरहिट फिल्म ‘रंगीला’ (Rangeela) आज भी लोगों की फेवरेट लिस्ट में शामिल हैं. इस फिल्म को रिलीज हुए 25 साल पूरे हो चुके हैं. साल 1995 में पर्दे पर रिलीज हुई इस फिल्म के गानों, कहानी और स्क्रीनप्ले के चलते यह दर्शकों को बेहद पसंद आई थी. लेकिन इस फिल्म के बाद कभी आमिर खान और रामगोपाल वर्मा ने साथ काम नहीं किया. अब इस दूरी की वजह सामने आई है. रामगोपाल वर्मा का एक बयान अब वायरल हो रहा है. 

आमिर के बारे में कही थी ये बात

‘रंगीला’ (Rangeela) के निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने इस फिल्म की रिलीज के बाद कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर आमिर खान ने उनसे नाता तोड़ लिया. इस बयान के बाद दोनों के बीच गलतफहमी पैदा हो गई. जिसके कुछ साल बाद रामगोपाल ने खुद बताया कि आमिर ने प्रेस में गलत टिप्पणी की थी, जिससे उन्होंने ‘विश्वासघात’ महसूस किया था. एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा है कि गलतफहमी की एक सीरीज सी बन गई थी. इसी बीच एक समाचार रिपोर्ट में लिखा गया था कि उन्होंने कहा था, ‘एक ‘वेटर’ ने आमिर की तुलना में बेहतर प्रदर्शन किया था.’

रामगोपाल वर्मा ने बताई पूरी बात

इस बात पर कुछ साल बाद एक इंटरव्यू में रामगोपाल वर्मा ने कहा था कि उस सयम मोबाइल फोन नहीं थे, इसलिए आमिर से तुरंत उस वक्त संपर्क नहीं कर पा रहे थे. हालांकि बाद में दोनों ने मुलाकात की और अपनी गलतफहमी दूर की. वर्मा बोले, ‘आमिर एक बहुत समर्पित, भावुक और धैर्यवान व्यक्ति हैं, जबकि मैं नहीं हूं, मैं एक बहुत ही आवेगी आदमी हूं.’ उन्होंने कहा कि उनके और आमिर के बीच ‘विवाद’ नहीं बल्कि ‘गलतफहमी’ ही ज्यादा थी. 

बता दें कि रंगीला में आमिर खान और उर्मिला मातोंडकर के साथ जैकी श्रॉफ भी लीड रोल में थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी सफलता पाई थी. फिल्म में जबरदस्त उर्मिला का बोल्ड अवतार भी पहली बार दर्शकों के सामने आया था.

VIDEO 

इसे भी पढ़ें: विवादित वीडियो के बाद Shweta Tiwari ने वाइट शॉर्ट ड्रेस में ढाया कहर, देखें PHOTOS

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here