रूस में यात्रियों से भरा विमान गायब, समुद्र में डूबने की आशंका

0
20
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

मॉस्को: रूस के सुदूर पूर्व में 28 यात्रियों को ले जा रहा विमान से संपर्क टूट गया है. खबरों के मुताबिक एजेंसियों ने आपातकालीन सेवाओं का हवाला देते हुए कहा कि विमान से संपर्क बनाने की पूरी कोशिश की जा रही है लेकिन अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है.


दरअसल, खबरों के मुताबिक, An-26 विमान कामचटका प्रायद्वीप में पेट्रोपाललोव्स्क-कामचत्स्की से पालना के लिए निकला था लेकिन उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही अचानक संपर्क टूट गया. रूसी न्यूज एजेंसियों के अनुसार विमान में 28 लोग सवार थे. इन 28 में से चालक दल के 6 सदस्य शामिल हैं और अन्य यात्रियों में एक-दो बच्चे भी शामिल हैं.


विमान के समुद्र में गिरने की आशंका


वहीं, विमान का अचानक संपर्क टूटना साथ ही गायब हो जाने का कारण अब तक साफ नहीं हो सका है लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक ये जरूर कहा जा रहा है कि विमान समुद्र में गिर गया है. एक सूत्र ने टीएएसएस को जानकारी देते हुए बताया कि, विमान समुद्र में दुर्घटनाग्रस्त हो सकता है या ये भी आशंका है कि पालना शहर के पास किसी कोयला खदान के पास गिर गया हो. वहीं, पुख्ता तौर पर अभी मामले पर कोई जवाब या टिप्पणी नहीं की जा रही है.


रूस में पहले भी कई विमान हादसे हो चुके हैं


एक रिपोर्ट में कहा गया कि दो हेलीकॉप्टर की मदद से तलाश अभियान शुरू किया गया है साथ ही बचावकर्मी भी लगातार विमान को खोजने में लगे हुए हैं. आपको बता दें, खराब विमान रखरखाव और लापरवाही के चलते रूस में पहले भी कई विमान हादसे हो चुके हैं.    


यह भी पढ़ें.


Coronavirus: महाराष्ट्र और कर्नाटक सहित इन 8 राज्यों में अभी भी जानलेवा बना हुआ है कोरोना



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here