वायरल हुआ Hardik Pandya की धुआंधार बल्लेबाजी का 10 साल पुराना वीडियो, गेंदबाजों के छूटे पसीने

0
20
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: भारतीय टीम के स्टार ऑलरांउडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) पूरी दुनिया में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए मशहूर हैं. हार्दिक फिलहाल शिखर धवन की कप्तानी वाली भारतीय टीम के साथ श्रीलंका दौरे पर गए हुए है. इसी बीच हार्दिक की धुआंधार बल्लेबाजी का एक बहुत ही पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. 

हार्दिक की शानदार पावर हिटिंग 

हार्दिक (Hardik Pandya) ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. ये वीडियो 2011 का है और हार्दिक किसी एक लोकल टूर्नामेंट में बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में हार्दिक हमेशा की तरह लंबे-लंबे शॉट खेलते हुए नजर आ रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

 

काफी पुराना है वीडियो 

हार्दिक (Hardik Pandya) का ये वीडियो काफी पुराना है. ये वीडियो करीब 10 साल पुराना है. तब तक हार्दिक ने अपना इंटरनेशनल डेब्यू नहीं किया था. वो 2015 में आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस का हिस्सा बने थे. तभी से हार्दिक का पूरी दुनिया में काफी नाम है. वो एक झटके में मैच को पलटने के लिए मशहूर हैं. 

बेहतरीन ऑलराउंडर हैं हार्दिक 

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का नाम मौजूदा समय के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडरों में गिना जाता है. वो गेंद और बल्ले दोनों से ही मैच को पलटने के लिए जाने जाते हैं. हार्दिक ने भारत के लिए 11 टेस्ट, 60 वनडे और 48 टी20 मुकाबले खेले हैं. हार्दिक पांड्या की तुलना विश्व के सबसे बेहतरीन ऑलरांउडरों से की जाती है और ऐसा माना जाता है कि अपना करियर खत्म करने से पहले हार्दिक एक मैच विनर के रूप में दुनिया में पहचान बनाएंगे. 

VIDEO



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here