शनि के कुंभ राशि में प्रवेश करने से इन लोगों को रहना होगा सावधान, शुरू होगा साढ़ेसाती का पहला चरण

0
12
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

ज्योतिष में शनि को महत्वपूर्ण ग्रह माना जाता है। शनि के बुरे प्रभाव से व्यक्ति को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है। शनि की साढ़ेसाती का प्रकोप काफी खतरनाक माना जाता है। शनि काफी मंद गति से चलते हैं और एक राशि से 12वीं राशि तक जाने में 30 साल का समय लेते हैं। शनि कुछ महीनों बाद कुंभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। कुंभ राशि में प्रवेश करते ही मीन राशि पर शनि की साढ़ेसाती का पहला चरण शुरू हो जाएगा। शनि के कुंभ राशि में प्रवेश करने से मीन राशि के जातकों को काफी सावधान रहना होगा। 

मीन राशि पर शुरू होगा शनि की साढ़ेसाती का पहला चरण

  • इस समय शनि देव मकर राशि में विराजमान हैं। शनि देव 29 अप्रैल, 2022 को मकर से कुंभ राशि में प्रवेश कर जाएंगे। कुंभ राशि में प्रवेश करते ही मीन राशि के जातकों पर शनि की साढ़ेसाती का पहला चरण शुरू हो जाएगा। 

इस समय इन राशियों पर है शनि की साढ़ेसाती

  • इस समय धनु, मकर और कुंभ राशि पर शनि की साढ़ेसाती चल रही है। इसके साथ ही इस समय मिथुन और तुला राशि पर शनि की ढेय्या है।

धनु राशि को मिलेगी शनि की साढ़ेसाती से मुक्ति

  • 29 अप्रैल, 2021 को शनि के कुंह राशि में प्रेवश करने से धनु राशि के जातकों को शनि की साढ़ेसाती से मुक्ति मिल जाएगी, लेकिन शनि 2022 में एक बार फिर वक्री चाल चलकर मकर राशि में गोचर करेंगे। शनि के मकर राशि में वक्री और मार्गी होने की वजह से धनु राशि पर फिर से शनि की साढ़ेसाती शुरू हो जाएगी। धनु राशि के जातकों को पूर्णरूप से 2023 में शनि की साढ़ेसाती से मुक्ति मिलेगी।

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here