Ankita Lokhande जल्द बनेंगी Vicky Jain की दुल्हन, यहां होगी डेस्टिनेशन वेडिंग

0
8
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: टीवी जगत की मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर वो अक्सर फैंस का मनोरंजन करती नजर आती हैं. इसके अलावा वो अपने निजी रिश्तों को भी लेकर चर्चा में रहती हैं. अंकिता लोखंडे पिछले तीन सालों से विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ रिलेशनशिप में हैं और अब वो जल्द उनसे शादी करने वाली हैं. 

जल्द दुल्हन बनेंगी अंकिता

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि जल्द ही वो दुल्हन बनने जा रही हैं. बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने इस राज पर से पर्दा हटा दिया है. 

 

 

होगी डेस्टिनेशन वेडिंग

अपनी शादी के बारे में बात करते हुए अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कहा, ‘किसी भी लड़की के लिए शादी एक बहुत खूबसूरत एहसास होता है. हां मैं अपनी शादी को लेकर बहुत उत्साहित हूं. मैं जल्द ही शादी करने वाली हूं. मैं उम्मीद कर रही हूं कि वो खास दिन जल्द ही आने वाला है. मैं जोधपुर या जयपुर में शादी करना पसंद करूंगी. मैं राजस्थानी अंदाज में शादी करना चाहती हूं लेकिन अब तक भी मैंने किसी तरह की कोई प्लानिंग नहीं की है.’

 

 

‘प्यार मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा’

अपने प्यार के बारे में बात करते हुए अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कहा, ‘मेरे लिए प्यार जिंदगी की जरूरत है. मुझे हर जगह केवल प्यार की तलाश रहती है. मैं जहां भी जाती हूं वहां प्यार की दरकार होती है. प्यार मेरी जिंदगी का सबसे अहम हिस्सा है. मैं अपने प्यार को लेकर बहुत पजेसिव हूं. अगर मुझे लगता है कि कोई मुझसे झूठ बोल रहा है तो मैं सच जानने की कोशिश करती हूं.’

 

 

सुशांत सिंह राजपूत हैं फेवरेट को-स्टार

आगे अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कहा, ‘मेरे हिसाब से आपके रिश्ते में विश्वास होना बहुत जरूरी है. विश्वास रिश्ते को मजबूत बनाता है. मुझे झूठ बोलने वाले लोग जरा भी पसंद नहीं है.’ इस दौरान अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में भी बात की. अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को अपना फेवरेट को स्टार बताया है. 

यह भी पढ़ें- संजय दत्त ने Madhuri Dixit को जेल से किया था फोन, आवाज सुनते ही किया ये काम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here