Anupama पूरी तरह पलटेगी गेम प्लान, अपने एक मूव से करेगी काव्या को चारों खाने चित

0
29
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में हर दिन कुछ नया न हो, ऐसा हो ही नहीं सकता. हर दिन शो में नया ट्विस्ट देखने को मिलता है. इसलिए शो सबका चहेता भी बना हुआ है. दो सौतनों की लड़ाई इतना आगे निकल गई है कि अब पति को लेकर तनातनी थमने का नाम ही नहीं ले रही है. इस सब के बीच पूरा शाह परिवार पिस रहा है. काव्या (Madalsha Sharma) अब पूरे शाह परिवार को मोहरा बनाने में लगी है. अनुपमा (Rupali Ganguly) से बदला लेने के लिए वो परिवार के लोगों को आपस में लड़ाने-भिड़ाने में लग गई है, लेकिन अनुपमा उसकी किसी चाल को कामयाब नहीं होने देगी. 

किंजल बनेगी काव्या का शिकार

अनुपमा (Anupama) में लंबे इंतजार के बाद वो मौका आया है, जब चीजें अनुपमा के पक्ष में होती नजर आने वाली हैं. काव्या (Madalsha Sharma) ने अपनी चाल में किंजल को फंसाकर अनुपमा के खिलाफ खड़ा कर दिया था. किंजल भी आसानी से काव्या की चाल में फंस जाती है. चीजें इनती बुरी हो जाती हैं कि किंजल अपनी सास काव्या के खिलाफ आवाज बुलंद करने लगती है. इसी सबके बीच किंजल की मां राखी भी आ जाएगी और परिवार पर उसकी बेटी को प्रताड़ित करने के आरोप लगाएगी. 

काव्या का प्लान होगा फेल 

काव्या (Madalsha Sharma) को ये होता देख मजा आने लगेगा. उसे लगेगा कि उसने अनुपमा (Anupama) को हरा दिया और अब पूरा परिवार अनुपमा का साथ छोड़ देगा, लेकिन अनुपमा बस अपने एक कदम से काव्या का प्लान फेल कर देगी और वापस से परिवार और किंजल का भरोसा जीत लेगी. अनुपमा के इस कदम से काव्या एक बार फिर चारों खाने चित होने वाली है. काव्या अपने प्लान पर पानी फिरता देख आपे से बाहर होने वाली है.

अनुपमा करेगी किंजल से वादा

अनुपमा (Anupama) आने वाले एपिसोड में किंजल से वादा करेगी कि वो उसे अगली अनुपमा नहीं बनने देगी. किंजल अनुपमा की बात सुनते ही अनुपमा से जुड़ाव महसूस करने लगेगी. काव्या को ये देखकर बड़ा झटका लगने वाला है. काव्या (Madalsha Sharma) अनुपमा और किंजर के बीच दरार लाकर अब तक खुशी मना रही थी, लेकिन अब वो हारा हुआ महसूस करेगी. अब ये देखना मजेदार होगा कि आगे कि कहानी क्या मोड़ लेती है. काव्या अब आगे क्या करने वाली है ये देखना भी मजेदार होगा.

VIDEO-

ये भी पढ़ें: ‘Taarak Mehta…’ के ‘भिड़े मास्टर’ Mandar Chandwadkar की असल पत्नी हैं बला की खूबसूरत, ‘माधवी भाभी’ को देती हैं टक्कर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here