Anupama Spoiler Alert: काव्या करेगी अनुपमा के संग घटिया हरकत, मिलेगा करारा जवाब

0
29
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: फेमस टीवी शो  ‘अनुपमा’ (Anupama) हर दिन फैमिली ड्रामा बढ़ता ही जा रहा है. शो से दर्शकों को जोड़े रखने के लिए मेकर्स भी मिर्च-मसाले में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं. हाल ही में जहां बट सावित्री के व्रत पर काफी हंगामा हुआ वहीं अब काव्या (Madalsa Sharma) हद से ज्यादा गिरी हुई हरकतें करने पर उतर आई है. अब आने वाले एपिसोड में वह अनुपमा (Rupali Ganguly) के संग एक घटिया हरकत करने वाली है. 

अनुपमा ने सुने काव्या के ताने

हाल ही के एपिसोड्स में हमने देखा कि काव्या की मेड गीता के जाने के बाद शाह परिवार की सभी महिलाएं वट सावित्री की पूजा की तैयारी में लगी जाती हैं. इसी बीच व्रत को लेकर काव्या सवाल करती है कि आखिर ये पूजा क्यों की जाती है? इसके जवाब में अनुपमा कहती है कि इस पूजा से सात जन्मों तक पति-पत्नी का साथ बना रहता है. इस बात को सुनकर काव्या हंसती है और अनुपमा के व्रत को फ्लॉप बताती है. इस बात को सुनकर अनुपमा चुप रह जाती है और बा काव्या को खरी खोटी सुनाती हैं. 

अनुपमा बचाएगी अपशगुन

इसके बाद वट-सावित्री की पूजा के दौरान भी काव्या अपनी हरकतों से बाज नहीं आती. वह बात बात में अनुपमा को ताना मारती है. लेकिन वट-सावित्री की पूजा के दिन ही अचानक काव्या का पैर फिसल है और अनुपमा उसे बचाएगी साथ ही उसका व्रत भी अपशगुन से सुरक्षित करेगी. दरअसल, काव्या के पांव फिसलते समय अनुपमा उसे तो गिरने से रोकगी ही साथ ही पूजा के धागे को भी टूटने से बचा लेगी. इस बार अनुपमा जिस तेजी से अपशकुन को रोकेगी, वनराज (Shudhanshu Pandey) एक बार फिर उससे इंप्रेस हो जाएगा.

अनुपमा से अपने पैर दबवाएगी काव्या

लेकिन अब भी काव्या को शर्म नहीं आएगी और वह पूजा खत्म होने के बाद फिर से अनुपमा की बेज्जिती का मौका खोज लेगी. काव्या अपने पैर में दर्द का बहाना करके अनुपमा से उसमें दवा लगवाएगी और पैर दबाने को कहेगी. लेकिन जब अनुपमा काव्या के पैर दबाएगी तो काव्या उसकी फोटो खींच लेगी. 

अनुपमा देगी करारा जवाब 

इस बात पर अनुपमा भी चुप नहीं रहेगी और काव्या को करारा जवाब देगी. वह काव्या से कहेगी कि अब उसे दर्द नहीं होगा क्योंकि उसे यह फोटो देखकर आराम मिल जाएगा. 

इसे भी पढ़ें: Janhvi Kapoor शेयर की टॉपलेस PHOTO? फ्लॉलेस बैक पर फिसले फैंस के दिल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here