Anupama Spoiler Alert: बदले की आग में जल रही काव्या, अनुपमा के बेटे-बहू के बीच पैदा करेगी दरार

0
24
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) की कहानी इन दिनों फिल्मी स्टाइल में चल रही है. शो में हर दिन नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. दो सौतनों की लड़ाई इतना आगे निकल गई है कि अब पति को लेकर तनातनी थमने का नाम ही नहीं ले रही है. इस सब के बीच पूरा शाह परिवार पिस रहा है. काव्या (Madalsha Sharma) अब पूरे शाह परिवार को मोहरा बनाने में लगी है. अनुपमा (Rupali Ganguly) से बदला लेने के लिए वो परिवार के लोगों को आपस में लड़ाने-भिड़ाने में लग गई है. 

बदले की आग में जल रही काव्या

‘अनुपमा’ (Anupama) के आने वाले एपिसोड में काव्या (Madalsha Sharma) अनुपमा से बदले की आग में जलती नजर आएगी. काव्या, अनुपमा के बाद किंजल को अपना सबसे बड़ा दुश्मन मान बैठी है. काव्या ने शाह परिवार को तोड़ने के लिए काव्या को ही कमजोर कड़ी समझकर मोहरा बना लिया है. पहले वो किंजल को परिवार और अनुपमा के खिलाफ भड़काएगी और बाद में किंजल के पति के खिलाफ भी कान भरेगी. 

किंजल है प्राइम टार्गेट

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि काव्या की प्राइम टार्गेट किंजल हो गई है. काव्या (Madalsha Sharma) के ऐसा करने के पीछे दो वजह हैं. एक कि काव्या बा-बापूजी की तरह अनुपमा (Anupama) का सहियोग कर रही है तो वहीं दूसरी ओर वो कंपनी में काव्या की बॉस होने की वजह से उस पर हुकुम चला रही है. ऐसे में काव्या उससे चिढ़ गई है और उसके खिलाफ नए-नए प्लान तैयार कर रही है. 

किंजल-परितोष के बीच लगाएगी आग

आगे आप देखेंगे कि काव्या अनुपमा (Anupama) के बड़े बेटे-बहू पारितोष और किंजल के बीच दूरियां लाने की कोशिश करेगी. काव्या किंजल के मन में शक के बीज बो देगी और किंजल को पारितोष के खिलाफ भड़काएगी. परितोष अपने काम में काफी वयस्त रहेगा, जिस वजह से वो किंजल को वक्त नहीं दे पाएगा. ऐसे में मौका देखकर काव्या किंजल के कान भरेगी, ताकि दोनों अलग हो जाएं. 

आने वाला एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है. काव्या की नई-नई चाल का अनुपमा (Anupama) कैसे सामना करेगी ये देखना दिलचस्प होने वाला है. साथ ही ये देखना भी मजेदार होगा कि काव्या अपने परिवार को एकजुट कैसे करेगी और काव्या को मजा चखाएगी.

ये भी पढ़ें: वनराज को छोड़, इस शख्स के साथ झूमती दिखी अनुपमा; BTS Video में दिखे खास पल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here