Anupama Spoiler Alert: वट सावित्री की पूजा में काव्या को मजा चखाएगी अनुपमा, अब होगा ये ड्रामा

0
15
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) की कहानी इन दिनों फिल्मी स्टाइल से ड्रेमेटिकल होती जा रही है. दो सौतन एक ही घर में, फिर सास ससुर भी साथ ऊपर से हद दोनों सौतनों के बीच उलझता पति वनराज (Shudhanshu Panday). ये कहानी इन दिनों हर परिवार के लिए खास होती नजर आ रही है. इसी बीच अब आज यानी गुरुवार को आने वाले एपिसोड में सुहाग के लिए व्रत रखने वाले बट सावित्री के मौके पर काव्या (Madalsa Sharma) और अनुपमा (Rupali Ganguli) के बीच जबर्दस्त ड्रामा होने वाला है.  

घर छोड़कर गई मेड 

अनुपमा के आगामी एपिसोड (Anupamaa Upcoming Episode) में कहानी कुछ यूं पलटने वाली है कि काव्या की मेड गीता घर में अच्छा खासा विवाद कराने के बाद घर छोड़कर चली जाएगी. लेकिन मजा तब आएगा जब वह जाते-जाते काव्या से ये कहगी कि अनुपमा का दिल सच में काफी बड़ा है. इस बात पर काव्या तिलमिला उठेगी. 

ये भी पढ़ें: Anupama को हराने के लिए काव्या का नया पैंतरा, किंजल को बनाया मोहरा

काव्या ने मारा अनुपमा को ताना

गीता के जाने के बाद शाह परिवार की सभी महिलाएं वट सावित्री की पूजा की तैयारी में लगी जाती हैं. इसी बीच व्रत को लेकर काव्या सवाल करती है कि आखिर ये पूजा क्यों की जाती है? इसके जवाब में अनुपमा कहेगी कि इस पूजा से सात जन्मों तक पति-पत्नी का साथ बना रहता है. इस बात को सुनकर काव्या हंसती है और अनुपमा के व्रत को फ्लॉप बताती है. इस बात को सुनकर अनुपमा चुप रह जाती है और बा काव्या को खरी खोटी सुनाती हैं. साथ ही कहती हैं कि अनुपमा की वजह से ही आज तक वनराज सही सलामत है.

VIDEO

इसे भी पढ़ें : Surveen Chawla ने सुनाया अपना कास्टिंग काउच एक्सपीरियंस, बोलीं- ‘वो मेरी जांघें और क्लीवेज…’

पूजा के बीच काव्या संग होगा हादसा

इसके बाद वट-सावित्री की पूजा के दौरान भी काव्या अपनी हरकतों से बाज नहीं आती. वह बात बात में अनुपमा को ताना मारेगी. लेकिन वट-सावित्री की पूजा के दिन ही अचानक काव्या का पैर फिसल जाएगा और अनुपमा उसे बचा लेगी. 

इसे भी पढ़ें :  स्टाफ मेंबर से सेंडल उतरवाने पर बुरी तरह ट्रोल हुईं Shehnaaz Gill, VIDEO VIRAL

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here