Anupamaa Spoiler Alert: इतनी छोटी ड्रेस में निकली काव्या, शर्मा गए बापूजी; अब अनुपमा सिखाएगी लाज का पाठ

0
11
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में हर दिन बवाल होना तय है. आज कल इस शो की खूब धूम है. अनुपमा अपने नए जीवन में बहुत कुछ करने को तैयार है. अनुपमा की लाइफ में बहुत कुछ बदलने वाला है. हाल के एपिसोड में देखा गया कि अनुपमा को परिवार का साथ मिल रहा है और वो बा-बापूजी की लाडली हो गई है. इस सबसे काव्या को खूब जलन भी हो रही है. आने वाले एपिसोड में काव्या (Madalsa Sharma) की हरकत बापूजी को परेशान करने वाली है. 

काव्या भूल जाएगी शर्म-हया

‘अनुपमा’ (Anupamaa) के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि काव्या बाहर से खाना ऑर्डर करने लगी है और अपने कमरे का मेकओवर भी कर लिया है. अब वो बस यही चाहती है कि वनराज उसके साथ रहे. काव्या इससे पहले कभी बड़े परिवार में नहीं रही है, इसलिए उसे तौर-तरीकों का पता नहीं है. इसी वजह से वो अपनी छोटी नाइट ड्रेस पहन कर कमरे से बाहर आ जाएगी. 

बापूजी हो जाएंगे परेशान

काव्या (Madalsa Sharma) को इन कपड़ों में देखकर बापूजी शर्मा जाएंगे. वो घर के बाहर निकल जाएंगे और बाहर ही बैठे रहेंगे. बापजी चाहेंगे कि काव्या उनकी नजर के सामने न पड़े. बापूजी के साथ ही पूरा शाह परिवार काव्या को छोटी ड्रेस में देखकर हैरान हो जाएगा. सभी इस सोच में होंगे कि काव्या को घर तौर-तरीके के बारे में कैसे बताया जाए. 

अनुपमा सिखाएगी पाठ

ऐसे में काव्या ही आगे आकर अनुपमा (Anupamaa) को लाज और कपड़े पहनने के तरीके का पाठ पढ़ाएगी. अनुपमा काव्या से कहेगी कि जैसे जॉगर्स में ऑफिस नहीं जाया जा सकता ठीक उसी तरह घर के भी कुछ नियम कायदे होते हैं, जिसके हिसाब से नाइट सूट कमरे में ही पहनना मुनासिब है. परिवार के सामने डीसेंट कपड़े पहनने की काव्या को अनुपमा सलाह देगी. अब ये तो देखने वाली बात होगी की इस पर काव्या का क्या रिएक्शन होगा. 

‘अनुपमा’ (Anupamaa) का आने वाला एपिसोड बड़ा ही मजेदार होने वाला है. एक बार फिर पूरे परिवार के सामने काव्या (Madalsa Sharma) की किरकिरी होने वाली है और अनुपमा को फिर एक बार शाह परिवार गर्व की नजरों से देखेगा. ऐसे में काव्या और अनुपमा की लड़ाई जारी रहने वाली है. अब ये देखना मजेदार होगा कि काव्या अनुपमा के समझने से मान जाएगी या फिर अपनी छोटी ड्रेस में ही पूरे परिवार के सामने घूमती रहेगी. 

ये भी पढ़ें: काव्या ने अनुपमा को बनाया घर की नौकरानी! खौला वनराज का खून

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here