Arvind Akela Kallu का गाना ‘लेला नेनुआ’ हुआ वायरल, 24 घंटे में मिले 5 मिलियन व्‍यूज

0
11
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री इन दिनों हर्बल गाने की ओर बढ़ रही है. तभी पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने ‘पुदीना’ के बाद अब युवा दिलों की धड़कन माने जाने वाले अरविंद अकेला कल्‍लू (Arvind Akela Kallu) नेनुआ बेचते सड़क पर नजर आये हैं. उनका गाना ‘लेला नेनुआ – आ –आ’ रिलीज होने के बाद ही वायरल हो गया. 

बताया लॉकडाउन का दर्द 

अरविंद अकेला कल्‍लू (Arvind Akela Kallu) इस गाने को लेकर कहते हैं कि लॉक‍डाउन के बाद किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्‍य नहीं मिल रहा है. सब्‍जी उगाने वाले किसान परेशान हैं. खास कर नेनुआ किसानों औन पौने दामों पर बेचने को मजबूर हैं. देखिए ये सॉन्ग…

मिले 5 मिलियन व्यूज 

इस गाने को अब तक 5 मिलियन व्‍यूज मिल चुके हैं. यह गाना वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है और इसे अरविंद  अकेला कल्‍लू ने गाया है. इसमें उनका साथ खुशबू तिवारी केटी ने दिया है. इस गाने को अब तक 5,738,555 व्‍यूज मिल चुके हैं और यह तेजी से वायरल भी हो रहा है. 

कल्लू ने कहा शुक्रिया 

इस गाने को मिले प्यार से कल्‍लू खूब गदगद हैं. वे कहते हैं कि यह गाना बेहतरीन है. इसको करते समय हमने सोचा नहीं था कि यह गाना इतने कम समय में इतना वायरल हो जायेगा. अपने दर्शकों से मिल रहे प्‍यार और आर्शीवाद से काफी खुश हूं. आप इस गाने को और भी आगे बढ़ाइये, ताकि यह गाना जल्‍द से जल्‍द 10  मिलियन के आंकड़े को पार करे. उन्‍होंने कहा कि गाना ‘लेला नेनुआ – आ –आ’ अश्‍लीलता से परे आम जीवन जिंदगी से जुड़ा गाना है. तभी यह गाना सबों को खूब पसंद भी आ रहा है.

नीलम गिरी और प्रियंका रेवड़ी भी

आपको बता दें कि ‘लेला नेनुआ – आ –आ’ में अरविंद अकेला कल्‍लू के साथ नीलम गिरी और प्रियंका रेवड़ी नजर आयी हैं. लिरिक्‍स यादव राज का है. म्‍यूजिक एडीआर आनंद का है. 

इसे भी पढ़ें: Shilpa Shetty को सास ससुर से इस बात पर पड़ती हैं डांट, डांस शो में सुनाई आपबीती

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here