Asus ने Asus ZenFone 8 और Asus ZenFone 8 Flip किया लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

0
8
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

स्मार्टफोन कंपनी Asus ने ZenFone सीरीज लॉन्च कर दी है. इस सीरीज के अंतर्गत दो स्मार्टफोन्स Asus ZenFone 8 और Asus ZenFone 8 Flip को लॉन्च किया गया है. ZenFone 8 Flip का लुक काफी प्रीमियम रखा गया है. वहीं, ZenFone 8 को वन हैंड फ्रेंडली डिवाइस बनाने की कोशिश की गई है. इसके लुक को भी रीडिजाइन किया गया है.  

ZenFone 8 की कीमत करीब 53,293 रुपये रखी गई है वहीं, ZenFone 8 Flip की कीमत करीब 71,000 रुपये तय की गई है. कंपनी के अनुसार, ZenFone 8 को अभी नॉर्थ अमेरिका में उपलब्ध कराया जाएगा. हालांकि, अमेरिका में इस स्मार्टफोन की कीमत कितनी होगी, इसकी जानकारी अभी नहीं मिल सकी है. कंपनी ने भारतीय भारतीय बाजार में इसके लॉन्च होने के समय के बारे में भी जानकारी नहीं दी है.

जानिए क्या हैं फीचर्स 

ZenFone 8 में 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन वाला OLED दिया गया है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है. यह 5.9 इंच का रहेगा. इसमें 16 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज होगा. Asus ZenFone 8 और Zenfone 8 Flip में 5G सपोर्ट करेगा. हालांकि, ZenFone 8 के अमेरिका में लॉन्च होने पर यह केवल AT&T और T-Mobile के LTE और सब-6GHz 5G नेटवर्क्स पर ही काम कर सकेगा. ZenFone 8 में दो रियर कैमरा दिए गए हैं. वहीं, प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का होगा. इसका दूसरा सेंसर 12 मेगापिक्सल का है. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इसके साथ साथ चार हजार एमएएच की बैटरी दी गई है. यह 30W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है. इसके साथ ही 3.5mm हेडफोन जैक भी इनबिल्ट किया गया है.

ये भी पढ़ें :-

सोनिया गांधी और पवार समेत 12 दलों के नेताओं की PM मोदी को चिट्ठी, मुफ्त वैक्सीनेशन, सेंट्रल विस्टा, पीएम केयर्स को लेकर की ये मांग

अगले कुछ महीनों में 6-7 गुना वैक्सीन का उत्पादन बढ़ाने जा रही Bharat Biotech, सितंबर तक तैयार होने लगेगा 10 करोड़ डोज

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here