Bhabi Ji Ghar Par Hai! फेम Nehha Pendse करती हैं कमाल का पोल डांस, हर मूव में दिखता है लचीला बदन

0
14
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: बीते लंबे समय से टीवी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai!) में ‘अनीता भाभी’ के रोल में अब सौम्या टंडन नहीं नजर आती हैं. इस शो के मेकर्स ने नई ‘गोरी मैम’ को चुना था. यह रोल में अब ‘बिग बॉस 12’ फेम और ‘मे आइ कम इन मैडम’ की ‘बॉस’ नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) नजर आ रही हैं. उन्होंने बड़ी अच्छी तरह से ‘अनीता भाभी’ के रोल को अपना लिया है. 

कई और शो का रहीं हिस्सा

‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai!) के अलावा नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) कई टीवी शो में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं. बिग बॉस के घर में भी उनकी खूबसूरती का चर्चा जोरों पर रहा था, लेकिन क्या आप जानते हैं कि नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) पोल डांस में भी महारथी हैं. कुछ समय पहले तक नेहा सोशल मीडिया पर लगातार पोल डांस के वीडियोज शेयर करती रहती थीं. आज हम आपको नेहा के ऐसे ही चुनिंदा पोल डांस के कुछ वीडियोज दिखाने वाले हैं. देखिए ये वीडियोज…

नेहा का फिटनेस मंत्रा

नेहा पेंडसे के ये वीडियो देखकर आप भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे. नेहा इस पोल डांस को डांस की तरह तो करती ही हैं, साथ ही यह उनके लिए किसी योगासन से कम नहीं लगता. ‘बिग बॉस’ के घर में नेहा ने खुद पोल डांस के बारे में बताया था कि ये उनके लिए फिटनेस मंत्रा भी है. 

 

 

इससे पहले भी किया है संजय कोहली के साथ काम

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब नेहा पेंडसे (Nehha Pendse), प्रोड्यूसर संजय कोहली और बिनायफर के किसी प्रोजेक्टर में काम कर रही हैं. नेहा ने इससे पहले दोनों के ‘मे आइ कम इन मैडम’ शो में लीड रोल निभाया था. शो में वह ऑफिस बॉस का किरदार निभाती नजर आई थीं.

अनीता को नेहा ने किया रिप्लेस

साल 2015 में शुरू हुए ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai!) शो की शुरुआत से ही सौम्या टंडन ‘अनीता भाभी’ के किरदार में नजर आती थीं, लेकिन उन्होंने शो को इस साल की शुरुआत में ही अलविदा कह दिया और उनकी जगह अब शो में नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) ‘गोरी मेम’ बनी नजर आने लगी हैं. लोग नेहा को पसंद कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ ने शेयर कीं बाथरूम से तस्वीरें, हुस्न का जलवा देख पति की लड़खड़ाई जुबां

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here