जब सेलेब्स ने लिया सरकार का पक्ष, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #AntiNationalBollywood और #ShameOnBollywood

2
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp


नई दिल्ली: किसान आंदोलन (Farmers Protest) अब एक नया मोड़ ले चुका है. बॉलीवुड सेलेब्स भी अब इस मामले में कूद चुके हैं. विदेशी हस्तियों के ट्वीट के बाद केंद्र सरकार ने एक नई मुहिम शुरू की, जिसेक समर्थन में बॉलीवुड सेलेब्स ट्वीट कर रहे हैं. जानी-मानी हस्तियों ने India Together और India Against Propaganda के समर्थन में ट्वीट किए. 

बॉलीवुड सेलेब्स ने किए थे ट्वीट

इन हस्तियों की लिस्ट में अजय देवगन (Ajay Devgn), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सुनील शेट्टी सहित कई फिल्मी स्टार्स ने ट्वीट किए. अब इन स्टार्स को ट्विटर पर ट्रोल किया जा रहा है. इसी का नतीजा है कि सोशल मीडिया पर Shame On Bollywood और Antinational Bollywood ट्रेंड करने लगा है. 

सेलेब्स को किया जा रहा है ट्रोल 

लोग अपने पसंदीदा स्टार्स को खरी-खोटी सुना रहे हैं. लोगों का कहना है कि जब किसानों का समर्थन करने की बारी आई तो किसी सेलेब ने आगे आकर किसानों का समर्थन नहीं किया. अब जब सरकार ने कह दिया तो हर कोई ट्वीट कर रहा है. वहीं कई लोगों का कहना है कि इन स्टार्स को देश से कोई मतलब नहीं है. ये सब केवल पैसों और फेम के लिए किसी का भी समर्थन और किसी का भी विरोध कर रहे हैं. 

 

 

यहां से शुरू हुआ पूरा मामला

बता दें, ये सारा मामला तब उठा जब रिआना, ग्रेटा थनबर्ग जैसी कई और विदेशी हस्तियों ने किसान आंदोलन (Farmers Protest) के समर्थन में ट्वीट किया. उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर इनका विरोध शुरू हो गया. अब सोशल मीडिया पर लोग दो गुटों में बट गए हैं. कुछ लोग किसानों का समर्थन कर रहे हैं वहीं कई लोग ऐसे हैं जो सरकार का समर्थन कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें:Ajay Devgn के ट्वीट से नाराज हुआ ये Punjabi Singer, कह दिया ‘चमचा’





Source link