जीजा Abhinav के साथ हो रहे व्यवहार से खफा Rubina Dilaik की बहन, क्या Bigg Boss के घर जाकर लगाएंगी Rakhi की क्लास ?

2
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp


नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इस बार फैमिली वीक मनाया जााएगा और इस बार रुबीना से मिलने के लिए उनकी बहन ज्योतिका दिलैक पूरी तरह से तैयार हैं. ज्योतिका ने राखी के ऊपर भी अपनी बात कही. उनका कहना था है राखी सावंत का उनके बहनोई अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) को लेकर जो व्यवहार है, वह उत्पीड़न की तरह है. 

राखी ने की हदें पार

आपको बता दें राखी (Rakhi Sawant) ने शो में कई बार अभिनव के साथ शालीनता की सीमाओं को पार किया है. उन्होंने पहले उनके पैंट का स्ट्रिंग खींचा, अपने शरीर पर उनके लिए प्यार भरा मैसेज लिखा और यहां तक कि अपने माथे पर उनके नाम का सिंदूर भी लगाया.  जब इन सब चीजों से बात नहीं बनी तो राखी ने अभिनव को ‘ठरकी’ कहा था. 

 

 

 

 

 

रुबीना की बहन को नहीं पसंद राखी

रुबीना की बहन ज्योतिका (Jyotika Dilaik) मानती हैं कि ‘राखी का यह व्यवहार पहले तो मनोरंजन की तरह लग रहा था लेकिन अब ऐसा नहीं है. राखी को यह समझना होगा कि वो जो अभिनव के साथ कर रही हैं वो बिलकुल गलत है. आप मनोरंजन के लिए किसी को भी परेशान नहीं कर सकते.  मुझे लगता है कि राखी का यह व्यवहार और भी कई लोगों को पसंद नहीं आया होगा.’

बिग बॉस के घर जाने के लिए उत्साहित ज्योतिका

रुबीना की बहन बिग बॉस 14 के घर में एंट्री लेने को लेकर उत्साहित भी हैं और नर्वस भी हैं. उन्होंने कहा, ‘मेरे पास कोई योजना नहीं है. मैं बहुत उत्साहित हूं लेकिन मैं बहुत घबराई हुई भी हूं. मैं एक आम इंसान हूं और बाकी सभी सेलिब्रिटीज हैं. मुझे नहीं पता कि मैं अंदर जाकर यह सब चीजें कैसे करूंगी. यह मेरे लिए बिल्कुल नया है लेकिन मैं इसे सामान्य तरीके से करने की पूरी कोशिश करूंगी. मैं केवल अपने विचार और राय रखूंगी.’ ज्योतिका को रुबीना (Rubina Dilaik)और अभिनव का गेम पसंद है और उन्हें उम्मीद है कि वह अंदर जाकर उनके गेम पर सकारात्मक असर डालेंगी.





Source link