पीली साड़ी में Ankita Lokhande ने किया ‘धक-धक’ Dance, इंटरनेट पर मची सनसनी

2
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp


नई दिल्ली: अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की पहचान सिर्फ टीवी तक सीमित नहीं है उन्होंने बॉलीवुड (Bollywood Industry) की दुनिया में भी अपने कदम रख लिए हैं. अपनी एक्टिंग और खूबसूरती की वजह से फैंस उन्हें खूब पसंद भी करते हैं और अंकिता की हाल की पोस्ट उनके फैंस को मनोरंजन का डबल डोज देने वाली है. पीली साड़ी में अंकिता का अंदाज आपका दिल चुरा सकता है.  

अंकिता का गजब डांस

एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Video) पीले रंग की साड़ी में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में अंकिता ‘धक- धक करने लगा’ गाने पर डांस करते हुए जबरदस्त एक्सप्रेशंस के साथ डांस कर रही हैं. इस वीडियो को देख फैंस उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.  

 

 

 

यह भी पढ़ें-  ‘बुमरो-बुमरो’ पर डांस कर शहनाज गिल ने लगाए चार चांद, Preity Zinta को भी छोड़ा पीछे

शेयर करती रहती हैं वीडियो

टीवी के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी अदाकारी का हुनर साबित करने वाली अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. अंकिता सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और आए दिन वो अपने फैंस के लिए कुछ खास तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती हैं. इससे पहले भी अंकिता ने साड़ी में एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया था जिस पर लोगों ने खूब प्यार लुटाया था. वहीं अब अंकिता का ये वीडियो देख सिर्फ उनके ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन की ही नहीं बल्कि फैंस की सांसे भी थम गई हैं.

 

 

 

जल्द कर सकती हैं शादी

बता दें कि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने शो ‘पवित्र रिश्ता’ (Pavitra Rishta) से टेलीविजन में डेब्यू किया था. इस शो में अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) लीड रोल में थे. पिछले साल, अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की पीरियड-ड्रामा फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. साथ ही उन्होंने ‘बागी 3’ में भी अभिनय किया था. अंकिता लोखंडे टीवी शो ‘झलक दिखला जा’ (Jhalak Dikhla Jaa) और कॉमेडी सर्कस (Comedy Circus) जैसे टीवी रियलिटी शो (TV Reality Show) में नजर आ चुकी हैं. बात करें पर्सनल लाइफ की तो अदाकारा इन दिनों अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jian) को डेट कर रही हैं. वो जल्दी ही उनसे शादी भी रचाने वाली हैं. हालांकि, अभी उनकी शादी को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. मगर रिपोर्ट्स हैं कि इन दोनों ने सगाई कर ली हैं.

 

यह भी पढ़ें- Nia Sharma को स्टाइल पड़ा महंगा, कोई बोला ‘गारबेज बैग’ तो किसी ने कहा ‘छाता’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link