Taapsee Pannu ने Kangana Ranaut को कहा ‘प्रोपेगेंडा’ टीचर, बदले में मिला करारा जवाब

2
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp


नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के बीच कोल्ड वॉर गुरुवार को एक बार फिर से सामने आया, जहां दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से भिड़ गईं. यह सब तब शुरू हुआ जब तापसी ने बिना कंगना का नाम लिए उन पर निशाना साधा. तापसी ने एक ट्वीट कर कंगना रनौत को ‘प्रोपेगेंडा’ टीचर कहा.

तापसी पन्नू का ट्वीट

एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने ट्वीट कर लिखा, ‘अगर किसी का ट्वीट आपको प्रभावित करता है, अगर किसी का जोक आपको प्रभावित करता है, तो आपको अपने मूल प्रणाली पर काम करने की जरूरत है, न कि दूसरों के लिए प्रोपेगेंडा टीचर बनने की.’ कंगना ने किसान आंदोलन पर पॉप स्टार रिआना के ट्वीट के बाद उनके विरोध में ट्वीट किया था, जिसके बाद आज तापसी ने ट्वीट कर कंगना पर निशाना साधा है.

कंगना का पलटवार

भले ही तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने नाम न लिया हो, लेकिन कंगना ने इस ट्वीट को निजी हमले के रूप में लिया है और कहा, ‘तेरी मां को मैं गाली दूं, तो यह तुम्हारी आस्था को प्रभावित करेगा डंबो? नेशनल प्लेटफॉर्म पर उसका अपमान करूं.. मुझे पता है कि आप कुछ भी नहीं करने के अपने प्यार को मजबूत करेंगी, तभी तो तेरे जैसे दूसरों की रोटियों पर पलने वाले पालतू होते हैं. कभी कुछ नहीं बन पाते. चुप कर अब.’

कंगना ने तापसी को ‘बी-ग्रेड’ कहा

एक अन्य ट्वीट में कंगना रनौत ने कहा, ‘बी-ग्रेड लोगों की बी-ग्रेड सोच, सबको अपनी मातृभूमि और परिवार के लिए खड़ा होना चाहिए, यही कर्म है, यही धर्म ही है ..फ्री फंड का खाने वाले मत बनो..इस देश के बोझ.. इसलिए मैं उन्हें बी-ग्रेड कहती हूं. इन फ्रीलोडर्स को इग्नोर कीजिए.’ हालांकि, कंगना रनौत के कुछ ट्वीट्स को गुरुवार को माइक्रोब्लॉगिंग साइट ने हटा दिया, जिसके बारे में कहा गया कि पोस्ट उनके नियमों का उल्लंघन है. एक ट्वीट जिसे हटाया गया, उसमें उन्होंने कई भारतीय क्रिकेटरों को ‘धोबी का कुत्ता’ कहा था. दूसरा ट्वीट अभिनेत्री तापसी पन्नू के बारे में था.

पॉप स्टार रिआना ने भी किया था ट्वीट

हाल ही में कंगना रनौत ने 32 वर्षीय पॉप स्टार रिआना (Rihanna) की भी क्लास लगाई थी. दरअसल, रिआना (Rihanna) ने दिल्ली के पड़ोसी राज्य हरियाणा के कई जिलों में इंटरनेट बंद होने पर एक न्यूज वेबसाइट की खबर को शेयर करते हुए किसानों का पक्ष लिया था. रिआना ने लिखा, ‘हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं?’ इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में #FarmersProtest को भी दर्ज किया था.

कंगना ने कहा रिआना को ‘मूर्ख’

रिआना (Rihanna) ने ट्विटर पर अपनी बात रखी तो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने उन्हें करारा जवाब दिया था. कंगना ने जवाब देते हुए लिखा, ‘कोई भी इसके बारे में बात नहीं कर रहा है क्योंकि वे किसान नहीं हैं वे आतंकवादी हैं जो भारत को विभाजित करने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि चीन हमारे कमजोर टूटे हुए राष्ट्र पर कब्जा कर सके और इसे संयुक्त राज्य अमेरिका की तरह चीनी उपनिवेश बना सके … आप मूर्ख बन बैठें, आप जैसे हमारे देश को नहीं बेच रहे हैं.’





Source link

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
Previous articlePakistan के पूर्व क्रिकेटर Shahid Afridi ने फिर Kashmir की आजादी का अलापा राग, देखिए ट्वीट
Next articleVideo: Ankita Lokhande पर चढ़ा ‘दारू देशी’ का नशा, डांस कर फैंस के उड़ाए होश
Team Hindi News Latest