Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ये हैं ‘जेठालाल’ के असली पत्नी-बच्‍चे, इन्‍हीं के साथ समय गुजारना करते हैं पसंद

0
2
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp


नई दिल्‍ली: टीवी की दुनिया में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’सबसे पुराने और लोकप्रिय सीरियल में से एक है. इस सीरियल के सबसे ज्‍यादा लोकप्रिय किरदार जेठालाल (Jethalal) और उनकी पत्‍नी दयाबेन हैं, जिनकी रोजमर्रा की जिंदगी, उनके बीच के संवाद और जेठालाल की जिंदगी की टेंशन दर्शकों को ठहाके लगाने पर मजबूर कर देती हैं. वैसे जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी (Dilip Joshi) को तो सभी जानते ही हैं लेकिन उनकी पत्‍नी के बारे में बहुत कम लोगों को ही जानकारी है. 

2 बच्‍चों के पिता हैं जेठालाल 

रियल लाइफ में भी जेठालाल शादी शुदा हैं और उनकी पत्नी का नाम जयमाला जोशी है. जबकि जेठालाल टेलीविजन की दुनिया के सबसे मशहूर चेहरों में से एक हैं, फिर भी उनकी पत्‍नी लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं. इन दोनों की शादी को 20 साल हो चुके हैं. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’के जेठालाल की तरह रियल लाइफ में दिलीप जोशी का केवल एक बेटा नहीं है, बल्कि वे 2 बच्‍चों के पिता हैं. उनकी एक बेटी नियती जोशी और बेटा रित्विक जोशी है. 

ये भी पढ़ें: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai शो में होगी अपरा मेहता की एंट्री, कार्तिक-सीरत को मिलवाने में करेंगी मदद

VIDEO

परिवार के साथ समय बिताना है पसंद 

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’के जेठालाल असल जिंदगी में भी एक पारिवारिक शख्स हैं. उन्‍हें अपने परिवार के साथ समय बिताना ही सबसे ज्‍यादा पसंद है. दिलीप जोशी कभी-कभार अपने परिवार की फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर करते हैं. 

बता दें कि दिलीप जोशी ने फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. वह फिल्म में रामू के किरदार में नजर आए थे. उसके बाद वह कई हिट फिल्मों और सीरियल में सपोर्टिंग रोल करते नजर आए. हालांकि, दिलीप जोशी (Dilip Joshi) को प्रसिद्धि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल से ही मिली.





Source link

  • टैग्स
  • Dilip joshi as jethalal
  • dilip joshi family
  • dilip joshi wife
  • Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
  • Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Jethalal
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
पिछला लेखउपद्रव पर उठे सवाल तो बोले टिकैत-राजनीतिक दल कर रहे गड़बड़
अगला लेखहिंसा समाधान नहीं है, नुकसान हमारे देश का ही होगा, कानून को वापस लो,  : राहुल गांधी 
Team Hindi News Latest

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here