Home तकनीकी जगत Facebook अगले साल तक अच्छे कंटेंट क्रिएटर्स को देगी इतने अरब डॉलर,...

Facebook अगले साल तक अच्छे कंटेंट क्रिएटर्स को देगी इतने अरब डॉलर, मार्क जुकरबर्ग ने किया ऐलान

0
11
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

सोशल मीडिया जाएंट फेसबुक (Facebook) ने ऐलान किया है कि वह 2022 तक अपने सोशल नेटवर्क पर कंटेंट क्रिएटर्स को एक अरब डॉलर से ज्यादा का रिवॉर्ड देगी. बुधवार को इस पहल की घोषणा करते हुए फेसबुक उन सोशल नेटवर्क प्लेटफॉर्म्स में शामिल हो गया, जो पिछले एक साल से कंटेंट क्रिएटर्स को अच्छी खासी रकम दे रहे हैं. इनमें गूगल की यूट्यूब और बाइटडांस की टिकटॉक शामिल है. इन कंपनियों द्वारा भी यूजर्स को अच्छे कंटेंट के लिए मोटी रकम दी जाती है. 

एक अरब डॉलर तक का होगा रिवॉर्ड
फेसबुक ने कहा कि क्रिएटर्स अपने प्रोडक्ट्स का यूज अच्छे खासे पैसे कमा सकेंगे. फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने कहा, “हम लाखों कंटेंट क्रिएटर्स के लिए ऐसा प्लेटफॉर्म बना रहे हैं जिनमें फेसबुक और इंस्टाग्राम के जरिए साल 2022 तक क्रिएटर्स को अच्छे कंटेंट के लिए एक अरब डॉलर तक का रिवार्ड मिल सकेगा. उन्होंने आगे कहा कि क्रिएटर्स पर निवेश करना फेसबुक के लिए नया नहीं है लेकिन इसे आगे बढ़ाने को लेकर में काफी उत्साहित हूं. जल्द ही इसके बारे में और जानकारी दी जाएगी.”

सीरीज के तहत होगा पेमेंट
कंपनी फेसबुक और इंस्टाग्राम पर नए बोनस इनिशिएटिव सीरीज के जरिए क्रिएटर्स को पेमेंट करेगी. बोनस प्रोग्राम डेडीकेटेड हब होगा जो कि इस गर्मी के अंत में इंस्टाग्राम ऐप के अंदर और इस साल के अंत में फेसबुक ऐप में शामिल होगा.

ये भी पढ़ें

Tips: Google History को पासवर्ड से ऐसे करें प्रोटेक्ट, कोई नहीं कर पाएगा चेक

WhatsApp New Feature: अब चलती हुई वीडियो कॉल में जुड़ सकेंगे यूजर्स, जानिए कैसे काम करता है नया फीचर

Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here