Fitness Tips: एक्ट्रेस Anushka Sharma का कूल अंदाज, फिट रहने के लिए करती हैं दिन में 2 बार मेडिटेशन

0
7
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

Anushka Sharma Fitness Tips: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की जादुई मुस्कुराहट ऐसी है कि उनके चाहने वाले तो क्या खुद भारतीय क्रिक्रेट के कप्तान विकाट कोहली भी फिदा हो गए. अनुष्का शर्मा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत में ही तीनों खान के साथ स्क्रीन शेयर कर ली. ऐसा मौका बॉलीवुड में बहुत कम एक्ट्रेस को मिल पाता है. लेकिन इस सबके पीछे अनुष्का शर्मा की खूबसूरती, कड़ी मेहनत और लगन है.

अनुष्का अपने शानदार फिगर से अभी भी लोगों को कायल कर देती हैं. हालांकि इसके लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ती है. खुद को फिट रखने के लिए अनुष्का हैवी एक्सरसाइज, योग और डाइटिंग भी करती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अनुष्का के फिटनेस को लेकर कुछ रूल हैं जिन्हें आप भी आसानी से फॉलो कर सकते हैं. 


अनुष्का शर्मा को योग करना बहुत पसंद है. खुद को एनर्जेटिक और फिट रखने के लिए अनुष्का नियमित रूप से योग करती हैं. योग उन्हें पूरे दिन काम करने की एनर्जी देता है.
अनुष्का को डांस करना भी बहुत पसंद है. पंजाबी कुड़ी होने की वजह से उन्हें रोज डांस करना अच्छा लगता है. अनुष्का रोज आधा घंटे डांस जरूर करती हैं. इससे मसल्स रिलेक्स होती हैं और हैप्पी हार्मोंस जेनरेट होते हैं. जब भी अनुष्का शर्मा अपने बिजी शूट से फ्री होती हैं तो वो हफ्ते में कम से कम 4-5 दिन वॉक करने जरूर जाती हैं. 

Fitness Tips: एक्ट्रेस Anushka Sharma का कूल अंदाज, फिट रहने के लिए करती हैं दिन में 2 बार मेडिटेशन

अनुष्का शर्मा को आपने हमेशा मुस्कुराते हुए देखा होगा. इसके पीछे की बड़ी वजह है उनका कूल रहना. खुद को शांत रखने के लिए अनुष्का मेडिटेशन जरूर करती हैं. कई बार तो अनुष्का दिन में 2 बार भी मेडिटेशन कर लेती हैं.

Fitness Tips: एक्ट्रेस Anushka Sharma का कूल अंदाज, फिट रहने के लिए करती हैं दिन में 2 बार मेडिटेशन

बात करें अगर अनुष्का शर्मा के डाइट प्लान की तो वो काफी सिंपल और घर का बना खाना पसंद करती हैं. अनुष्का लंच में दाल, रोटी, सब्जी और सलाद लेती हैं. स्नैक्स में उन्हें वाग चीज टोस्ट काफी पसंद हैं. इसके अलावा नारियल पानी या नींबू पानी भी लेती हैं. शाम के वक्त स्नैक्स में वो सीजन फल या प्रोटीन बार लेती हैं. रात को खाने में कुछ हल्का ही खाती हैं.  अनुष्का शर्मा खुद को हाइड्रेट रखने के लिए कम से कम 3 लीटर पानी जरूर पीती हैं. इसके अलावा रात को उन्हें सोने से पहले 1 गिलास दूध पीना पसंद है. 

यह भी पढ़ें:

ऐश्वर्या राय को पसंद नहीं जिम जाना, 47 की उम्र में ऐसे रखती हैं खुद को फिट

Check out below Health Tools-
Calculate Your Body Mass Index ( BMI )

Calculate The Age Through Age Calculator

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here