अब दुनियाभर में खेला जाएगा मेड इन इंडिया गेम FAU-G, ग्लोबली हुआ लॉन्च

2
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp


लंबे इंतजार के बाद FAU-G को भारत में 26 जनवरी को लॉन्च कर दिया गया. लॉन्च के बाद से अब तक इसे लाखों बार डाउनलोड किया जा चुका है. वहीं अब ये गेम ग्लोबली रिलीज कर दिया गया है. यानी अब दुनियाभर में कोई भी इस गेम को डाउनलोड कर सकता है. गूगल प्ले स्टोर पर ये गेम अवेलेबल है. हालांकि अभी ये सिर्फ एंड्रॉयड यूजर्स के लिए ही अवेलेबल है. आईफोन यूजर्स को इसके लिए अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है.

बजट फोन्स के लिए आएगा लाइट वर्जन

कंपनी के मुताबिक आने वाले महीनों में ये गेम iOS यूजर्स के लिए अवेलेबल होगा. हालांकि इसको लेकर अभी किसी तारीख का ऐलान नहीं किया गया है. FAU-G का जो अभी वर्जन है ये प्रीमियम और मिड रेंज स्मार्टफोन्स के लिए है. वहीं कंपनी बजट स्मार्टफोन्स के लिए इसका लाइट वर्जन लेकर आएगी. इसकी भी तारीखों की घोषणा नहीं की गई है.

5 मिलियन से ज्यादा हुआ डाउनलोड

FAU-G गेम का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. लॉन्च होने से लेकर अभी तक ये गेम पांच मिलियन यानी पचास लाख से ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है. Google Play पर FAU-G की रेटिंग अभी 3 दिखाई दे रही है. गेम Google Play की Top Free Games की लिस्ट में पहले स्थान पर जमा हुआ है।

PUBG से अलग है FAU-G

FAU-G गेम की पबजी से तुलना करने पर कंपनी ने कहा है कि ये गेम पबजी से अलगा. FAU-G बिना मल्टीमोड के साथ लॉन्च किया गया है, जबकि PUBG में मल्टीप्लेयर मोड दिया गया था. ये दोनों गेम्स के बीच बड़ा फर्क है. इसके अलावा ग्राफिक्स में भी FAU-G गेम PUBG से पिछड़ता नजर आया. FAUG गेम का साइज 500MB है. वहीं PUBG का lite वर्जन भारत में आने वाले समय में लॉन्च किया जा सकता है. इसके अलावा FAU-G को हिंदी भाषा में भी लॉन्च किया गया है, जबकि पबजी इंग्लिश में अवेलेबल था.

ये भी पढ़ें

PUBG Mobile की होगी भारत में वापसी! गेम लवर्स की इसलिए बढ़ीं उम्मीदें

कौन हैं Andy Jassy जो संभालने जा रहे हैं Amazon की कमान, जानें उनके बारे में सबकुछ





Source link

  • TAGS
  • FAU-G
  • FAU-G launch PUBG
  • FAU-G worldwide launched
  • पबजी
  • फौजी गेम
  • फौजी गेम वर्ल्डवाइड लॉन्च
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
Previous articleIPL 2021 से पहले Mitchell Starc को खरीदने के लिए पंजाब और बेंगलुरु में हो सकती है जंग, जानिए वजह
Next articleKerala to open its first human milk bank on February 5 – GovJobsNow.In
Team Hindi News Latest