Samsung Galaxy M02 की पहली सेल आज, कम दाम में फोन खरीदने का है बढ़िया मौका

2
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp


Samsung ने हाल ही में अपना नया फोन Samsung Galaxy M02 भारत में लॉन्च किया गया था. इस फोन की आज भारत में पहली सेल है. ये सेल आज दोपहर 12 बजे से अमेजन और सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट पर शुरू हो चुकी है. फोन को इस सेल में इंट्रोडक्टरी प्राइज के तहत 6,799 रुपये में खरीद सकते हैं. फोन में 5000mAh की बैटरी के साथ कई बढ़िया फीचर्स दिए गए हैं.

स्पेसिफिकेशंस

Samsung Galaxy M12 में 6.5-इंच HD+ TFT इनफिनिटी-V डिस्प्ले दी गई है. फोन एंड्रॉयड बेस्ड One UI Core ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. फोन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है. फोन में 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक TB तक बढ़ाया जा सकता है.

कैमरा

फोटोग्राफी के लिए Samsung Galaxy M12 के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा, 5MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 2MP मैक्रो कैमरा और 2MP डेप्थ सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा दिया गया है. पावर के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है.

मिलेंग ये भी फीचर्स

कनेक्टिविटी के लिए Samsung Galaxy M12 में 4G LTE, Wi-Fi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ v5.0, GPS/ A-GPS, 3.5mm हेडफोन जैक और USB टाइप-C जैसे फीचर्स दिए गए हैं. फोन के साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर दिए गए हैं. ये फोन अट्रैक्टिव ब्लैक, एलिगेंट ब्लू और ट्रेंडी एमराल्ड ग्रीन कलर ऑप्शन में अवेलेबल है.

ये भी पढ़ें

Nokia 5.4 भारत में आज कर सकता है एंट्री, 48 मेगापिक्सल कैमरा और दमदार बैटरी से लैस है फोन

108 मेगापिक्सल कैमरे वाले बेस्ट स्मार्टफोन, कीमत 20,000 रुपये से शुरू



Source link