Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: स्टेज पर सई करेगी धमाकेदार अनाउंसमेंट, विराट की हो जाएगी सिट्टी-पिट्टी गुम

0
12
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) अब तक आपने देखा कि भवानी, ओमी और निनाद (Bhawani, Omi And Ninad) कॉलेज पहुंचते हैं और वहां उन्हें विराट मिलता है, तीनों विराट से सई की बॉडी के बारे में पूछते हैं. विराट भी सई के इस झूठ में सहारा देता है. विराट सई के डर को कम करता है. तीनों को ऑडिटोरियम में देखकर बाकी के घरवाले हैरान रह जाते हैं. 

सई को देख चौंकेंगे घरवाले

आज आप देखेंगे कि भवानी ओमी और निनाद (Bhawani, Omi And Ninad) कॉलेज पहुंचते हैं और तभी स्टेज पर सई का नाम अनाउंस होता है और उसे अपने सामने देख तीनों चौंक जाते हैं. साथ ही तीनों नाराज भी हो जाते हैं, लेकिन धीरे-धीरे तीनों सई का परफॉर्मेंस (Sai College Performance) को इंजॉय करने लग जाते हैं और सई की तारीफ करने लग जाते हैं. 

विराट को चैलेंज करेगी सई

स्टेज पर जब सई के परफॉर्मेंस (Sai College Performance) की तारीफ हो रही होती है तो वो माइक पर वो विराट की तारीफ करती है और उसे स्टेज पर आने की गुजारिश करती है. इस बीच सई स्टेज पर अजिंक्य और विराट के बीच डांस मुकाबले की घोषणा कर देती है और यह सुनकर विराट हैरान रह जाता है. 

सई मांगेंगी माफी

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि ट्रॉफी सई (Sai Got Prize) को मिल जाएगी और वो स्टेज पर ही भवानी, ओमी और निनाद (Bhawani, Omi And Ninad) से माफी मांगेगी. 

यह भी पढ़ें- सलमान सबके सामने करने लगे थे अनिल कपूर के अंडरवियर पर बात, एक्टर हुए थे शर्म से लाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here